पटना में शराबबंदी को ठेंगा : पुलिस लिखी गाड़ी में मिली 241 बोतल विदेशी शराब, पुलिसकर्मी भी रह गये सन्न

पटना में शराबबंदी को ठेंगा : पुलिस लिखी गाड़ी में मिली 241 बोतल विदेशी शराब, पुलिसकर्मी भी रह गये सन्न

पटना. पुलिस की स्टिकर लगी गाड़ी से शराब की तस्करी की जा रही थी। इसका खुलासा उस समय हुआ, जब पुलिस टीम ने दानापुर स्थित सगुना मोड़ पर नाकेबंदी कर कार को पकड़ लिया और कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की। कार पर पुलिस लिखी हुई थी। पुलिस लिखी कार को देखकर दानापुर थाना के पुलिस भी कुछ देर के लिए सकते में रह गई।

वहीं पुलिस अब यह छानबीन कर रही है कि पुलिस विभाग के किस पदाधिकारी की गाड़ी से शराब की बरामदगी की गई है। बताया जाता है कि दानापुर पुलिस को सूचना मिली कि सगुना मोड़ के नजदीक सर्विस लाइन के पास पुलिस की गाड़ी से शराब सप्लाई किया जा रही है। पुलिस ने सूचना के आधार पर सगुना मोड़ के नजदीक घेराबंदी कर छानबीन शुरू की तो पुलिस के उस वक्त होश उड़ गए जब एक कार पर पुलिस लिखी हुई थी और उसके अंदर भारी मात्रा में शराब रखी थी।

पुलिस ने जब उस गाड़ी की छानबीन की तो गाड़ी में 241 बोतल विदेशी शराब छुपा कर रखी गयी था। पुलिस ने गाड़ी से एक युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक का नाम मोहम्मद अजीज उर्फ राजा है, जसकी आयु 23 वर्ष है, जो राजा बाजार के समनपुरा का निवासी है। कार का नंबर BR01AV/ 5269 है।

Find Us on Facebook

Trending News