JDU नेता अब भी खोलेंगे अपनी जुबान? मातमपूर्सी यात्रा में इस बार जेडीयू के 'रामचंद्र' का खूब हुआ स्वागत...'CM कैसा हो' के लगे नारे, कभी 'तेजस्वी' के स्वागत पर किया था प्रहार

JDU नेता अब भी खोलेंगे अपनी जुबान? मातमपूर्सी यात्रा में इस बार जेडीयू के 'रामचंद्र' का खूब हुआ स्वागत...'CM कैसा हो' के लगे नारे, कभी 'तेजस्वी' के स्वागत पर किया था प्रहार

PATNA: जेडीयू के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री रामचंद्र प्रसाद सिंह आज मातमपूर्सी के लिए जहानाबाद गये थे। मातमपूर्सी में जाने के दौरान उनका जनकर स्वागत हुआ। फूल-माला से लाद दिया गया। समर्थकों ने उन्हें माला पहनाकर स्वागत किया और जेडीयू के पूर्व जिलाध्यक्ष के बाद शोकाकुल परिवार से मिलने के लिए रवाना किया। याद करिए 2021 की वो तस्वीर, जब तेजस्वी यादव मातमपूर्सी के लिए मधुबनी जा रहे थे। मधुबनी में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी। इस दौरान रास्ते में राजद कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया था और नारे लगाये थे। तब जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला था। जेडीयू की तरफ से विधान पार्षद संजय सिंह और नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा था। अब तो जेडीयू के वरिष्ठ नेता ही मातमपूर्सी यात्रा के दौरान स्वागत करा रहे, ऐसे में जेडीयू नेता अब भी अपना मुंह खोलेंगे ? क्या अब आरसीपी सिंह पर भी तंज कसेंगे? अब तो उनके दल के कभी राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे रामचंद्र प्रसाद सिंह ही यह करा रहे हैं. 

मातमपूर्सी यात्रा की भी खूब हुई ब्रांडिंग

जेडीयू के रामचंद्र आज शोक संतप्त परिवार से मिलने जहानाबाद गये थे। जहानाबाद जाने के दौरान आरसीपी सिंह के समर्थकों ने जमकर स्वागत किया। समर्थकों ने इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की। बिहार का सीएम कैसा हो .....आरसीपी सिंह जैसा हो ! समर्थकों ने मातमपूर्सी के लिए जा रहे रामचंद्र प्रसाद सिंह को फूल-माला से लाद दिया। दरअसल, आरसीपी सिंह जहानाबाद के जेडीयू के पूर्व जिलाध्यक्ष चंदेश्वर बिंद की मौत के बाद मातमपूर्सी करने जहानाबाद आये थे. 

अपने गांव से पूरी टीम के साथ जहानाबाद के लिए निकले थे आरसीपी

आरसीपी सिंह अपने गांव नालंदा के मुस्तफापुर से अपनी पूरी टीम के साथ जहानाबाद के रतनी प्रखंड के कसमा टोला बिगहा गांव पहुंचे.वहां जाकर पूर्व जिलाध्यक्ष चंदेश्वर बिंद जिनका हाल में ही निधन हो गया है, उनके पुत्र नंदकिशोर बिंद व समस्त शोकाकुल परिवार से मुलाकात की। भले ही नेताजी शोक संतप्त परिवार से मिलने जा रहे थे लेकिन उनके स्वागत की पूरी तैयारी की गई थी। साथ ही यह बताने की कोशिश भी थी कि उनके समर्थकों में उत्साह कम नहीं हुआ है। शायद आज के इस मातमपूर्सी कार्यक्रम के दौरान भी स्वागत करा कर जेडीयू नेतृत्व को यह मैसेज देने की कोशिश थी। आरसीपी सिंह की तरफ से 21 जुलाई को ही बता दिया गया था कि वे 24 जुलाई को जहानाबाद जाकर पूर्व जिलाध्यक्ष के शोकाकुल परिजन से मुलाकात करेंगे। आज आरसीपी सिह अपने समर्थकों के साथ शोकाकुल परिवार के घर पहुंचे और मुलाकात की। 

अब क्या कहेंगे जेडीयू के नेता

8 अप्रैल 2021 को जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला था और कहा था कि मातमपूर्सी के दौरान भी वे अपना ब्रांडिंग करा रहे और चेहरा चमका रहे। तब तेजस्वी यादव मधुबनी में शोक संतप्त परिवार से मिलने गये थे। इस दौरान समर्थकों ने उका खूब स्वागत किया था। तस्वीर सामने आने के बाद जेडीयू के प्रदेश कार्यालय में बजाप्ता प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई। जेडीयू के विधान पार्षद संजय सिंह और नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला था। नीरज कुमार ने तेजस्वी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब तेजस्वी पीड़ित परिवार से मिलने मधुबनी गये थे, तब वे लोगों से माला पहन रहे थे और अपने नाम का नारा भी लगवा रहे थे. ऐसी हरकत पर उन्हें शर्म आनी चाहिए. पीड़ित परिवार से मिलने के दौरान जयकारा लगवाना बहुत ही शर्मनाक बात है.


Find Us on Facebook

Trending News