बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्या राजद में होगी पप्पू यादव की वापसी? देर रात लालू और तेजस्वी से की मुलाकात, एनडीए को मात देने को लेकर मंथन

क्या राजद में होगी पप्पू यादव की वापसी? देर रात लालू और तेजस्वी  से की मुलाकात, एनडीए को मात देने को लेकर मंथन

पटना- लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. एसे में तमाम दल रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं. जन अधिकार पार्टी प्रमुख के प्रमुख पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से लंबे समय बाद मुलाकात की. यह मुलाकात मंगलवार की देर रात राबड़ी आवास पर हुई. पप्पू यादव ने ने सोशल मीडिया एक्स पर मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि आज अभिभावक पितातुल्य आदरणीय लालू जी, माननीय नेता प्रतिपक्ष भाई तेजस्वी जी के साथ पारिवारिक माहौल में मुलाक़ात! मिलकर बिहार में बीजेपी को जीरो पर आउट करने की रणनीति पर चर्चा हुई.

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में INDIA गठबंधन की मज़बूती, सीमांचल, कोसी, मिथिलांचल में 100% सफलता लक्ष्य है.

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा है कि साल 2024 की लड़ाई लोकसभा चुनाव में लालू प्रसाद यादव की अहम भूमिका होगी.   जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव बीते कई दिनों से लोकसभा चुनाव में लोकसभा सीट पूर्णिया से लड़ने की तैयारी में लगे हुए हैं. 

मंगलवार देर रात पप्पू यादव ने लालू यादव और तेजस्वी यादव से मुलाकात की है और दोनों को मनाने की कोशिश की है. वहीं पप्पू यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, आज अभिभावक पितातुल्य आदरणीय लालू जी, माननीय नेता प्रतिपक्ष भाई तेजस्वी जी के साथ पारिवारिक माहौल में मुलाक़ात! मिलकर बिहार में बीजेपी को जीरो पर आउट करने की रणनीति पर चर्चा हुई. बिहार में INDIA गठबंधन की मज़बूती, सीमांचल, कोसी, मिथिलांचल में 100% सफलता लक्ष्य है.

जन अधिकार पार्टी प्रमुख के प्रमुख पप्पू यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से उनके निवास पर जाकर मुलाकात की. इस दौरान तेजस्वी यादव भी उनके साथ रहे.  पप्पू यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव पिता के समान हैं.

Report- Rohit Kumar


Suggested News