बिहार में शीतकालीन सत्र : अजीत शर्मा के आवास पर कांग्रेस विधायक दल की हुई बैठक, MLA व MLC सदन में विपक्ष की आवाज करेंगे बुलंद

बिहार में शीतकालीन सत्र : अजीत शर्मा के आवास पर कांग्रेस विधायक दल की हुई बैठक, MLA व MLC सदन में विपक्ष की आवाज करेंगे बुलंद

पटना. बिहार में शीतकालीन सत्र शुरू हो गया है. सदन में सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस तैयारियों में जुट गयी है. इस बीच अजीत शर्मा के आवास पर कांग्रेस के विधायकों की बैठक है. इसमें कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा, प्रेमचंद्र मिश्रा, शकील अहमद खान सहित सभी विधायक और विधान पार्षद मौजूद रहे. इस दौरान बैठक के बाद अजीत शर्मा ने कहा कि सदन में कांग्रेस जनता के मुद्दे को उठाएंगी. उन्होंने कहा कि हमारे पास 19 विधायक है. सभी मिलकर विपक्ष की आवाज को बुलंद करेंगे.

जनता की आवाज उठाएंगे- अजीत शर्मा

कांग्रेस विधायक दल की बैठक खत्म होने के बाद विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि बिहार विधानसभा और विधान परिषद में हम लोग जनता के मुद्दों को रखेंगे. उन्होंन कहा कि कांग्रेस के 19 विधायक हैं. हम लोग जनता की आवाज उठाएंगे. साथ ही उन्होंने हुए कहा कि जो विपक्ष में है, उनका भी काम है, जनता के सवालों को उठाना है. उन्होंने कहा कि जिताने भी विधायक है, सभी को सरकार की विफलता पर सवाल खड़ा करना चाहिए. कांग्रेस पूरे देश में सबसे बड़े विपक्षी दल है. कांग्रेस पूरे देश में जनता की आवाज उठा रही है.

उपचुनाव में टूटा गठबंधन

बता दें कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस, राजद और सीपीआई व सीपीएम का महागठबंधन हुआ था, लेकिन यह गठबंधन ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया. कोरोना से काल में दो जदयू विधायक के असमय निधन के चलते बिहार में दरभंगा के कुशेश्वरस्थान और मुंगेर के तारापुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव हुआ. इस दोनों सीट पर राजद और कांग्रेस दोनों अपने-अपने प्रत्याशी उतार दिये, जिससे महागबंधन टूट गया. वहीं इस चुनाव में दोनों में से किसी को कोई सफलता नहीं मिली, दोनों सीट फिर से जदयू के खाते में चली गयी.


Find Us on Facebook

Trending News