बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आज से संसद का शीतकालीन सत्र, महुआ मोइत्रा मामले में एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट पर हो सकता है हंगामा

आज से संसद का शीतकालीन सत्र, महुआ मोइत्रा मामले में एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट पर हो सकता है हंगामा

4 दिसंबर से संसद का शीतकालीन सत्र शुरू रहा है. 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद शुरू हो रहे संसद सत्र को लेकर बीजेपी अपनी जीत को लेकर काफी उत्साहित है. सत्र में महुआ मोइत्रा के मामले को लेकर हंगामे के आसार है. पहले ही दिन तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा पर एथिक्स कमेटी अपनी रिपोर्ट पेश करेगी. इसे लेकर हंगामे के आसार हैं. विपक्षी इंडिया गठबंधन के नेताओं की सुबह 10 बजे बैठक होनी है. इसमें विपक्ष सरकार को घेरने की तैयारी को लेकर चर्चा कर सकता है.

वहीं  संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि अगर विपक्ष ने संसद को बाधित किया तो उसे इससे भी बुरे नतीजे भुगतने होंगे.संसद में आज महुआ मोइत्रा मामले में एथिक्स कमेटी की रिपोर्ट पेश की जा सकती है.इस पर हंगामे के आसार है. 

इससे पहले सर्वदलीय बैठक में विपक्ष ने पुराने आपराधिक कानूनों के स्थान पर लाए जा रहे तीन विधेयकों के अंग्रेजी में नाम, महंगाई, जांच एजेंसियों के ‘दुरुपयोग’ और मणिपुर पर चर्चा की मांग की थी. सरकार ने स्पष्ट किया है कि वह सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए तैयार है.  सरकार ने शीतकालीन सत्र की 15 बैठकों के लिए भारी विधायी एजेंडा पेश किया है.

Suggested News