नालंदा से जुड़े ‘आतंकियों’ के तार, एनआईए ने की बिहारशरीफ के तीन इलाकों में एक साथ छापेमारी, एसडीपीआई प्रदेश अध्यक्ष की तलाश

नालंदा से जुड़े ‘आतंकियों’ के तार, एनआईए ने की बिहारशरीफ के तीन इलाकों में एक साथ छापेमारी, एसडीपीआई प्रदेश अध्यक्ष की तलाश

नालंदा. पटना के फुलवारी शरीफ आतंकी मॉड्यूल को लेकर गुरुवार की सुबह बिहारशरीफ के 3 इलाकों में एनआईए की टीम ने विशेष छापेमारी अभियान की चलाई जा रही है। छापेमारी सोहसराय थाना क्षेत्र के महुआ टोला, लहेरी थाना क्षेत्र के कटरा पर मो.असगर अली एवं बिहार थाना क्षेत्र के ही गढ़पर मोहल्ले में भारी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी में एनआईए की टीम छापेमारी की जा रही है। 

बताया जाता है कि जिन ठिकानों पर यह छापेमारी की जा रही है ये सभी एसडीपीआई से जुड़े लोगों के हैं । छापेमारी को लेकर पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गया है। छापेमारी अभियान के दौरान एनआईए की टीम पूरे घर की तलाशी ले सभी चीजों को खंगाला रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब तक कई लोगो को हिरासत में लिया गया है। छापेमारी को लेकर इलाके में सुरक्षा कर्मियों की भारी संख्या में तैनाती की गई है। 

छापेमारी सोहसराय के महुआतोला में मो. फैज, लहेरी थाना क्षेत्र के कटरापर नदीपर मोड़ के मो. असगर अली और गढ़पार के लाल बाबू उर्फ़ मो. सिराज के घर हो रही है। एसपी अशोक मिश्रा स्वयं इन जगहों पर पहुंच कर जानकारी ली। दरअसल, एसडीपीआई के प्रदेश अध्यक्ष मो शमीम अख्तर बिहारशरीफ के खासगंज मोहल्ले का रहनेवाला है। फुलवारीशरीफ आतंकी कनेक्शन में उसका नाम आने के बाद से वह अंडरग्राउंड हो गया है। 

उसके ऊपर पार्टी के लिए धन इकट्ठा कराने व लोगों को पनाह देने का आरोप लगा है। वह विधानसभा चुनाव भी लड़ चुका था। साथ ही उसके नेतृत्व में नालंदा में कई बड़े आंदोलन भी किये गए थे।  6 साल पहले भी कागजी मोहल्ला से एक युवक को आतंकी होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वह अभी जेल में ही बंद है।


Find Us on Facebook

Trending News