बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रात भर हाथ मे तमंचे लेकर ठुमके पर ठांय ठांय, पुलिस को नही लगी भनक,वीडियो वायरल

रात भर हाथ मे तमंचे लेकर ठुमके पर ठांय ठांय, पुलिस को नही लगी भनक,वीडियो वायरल

MOTIHARI : मोतिहारी में पुलिस सख्ती की पोल खुल रही है।वरीय पदाधिकारी के रातभर सघन गश्ती के निर्देश का थाना पुलिस कितना पालन करते है कि थाना क्षेत्र में तमंचे पर बार बालाओं के ठुमके लग रहे है।वही युवक तमंचे से तमंचे से गोलियां चला रहा है । लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नही लगती है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस की नींद खुली है । पुलिस वायरल वीडियो के जांच में जुटी है।

वायरल वीडियो कल्याणपुर थाना क्षेत्र के एक बरात का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ साफ दिख रहा है भोजपुरी गाना पर एक युवक बार बालाओं के दोनों हाथ मे तमंचे लेकर डांस कर रहा है।वही बीच बीच में गोली भी चला रहा है। हालांकि पुलिस वीडियो वायरल होने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर करवाई में जुट गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो  कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गरीबा पंचायत का है. गांव में विगत चार दिन पूर्व एक बरात आयी थी . उस बारात में बार बाला स्टेज पर आकर ठुमके लगा रहीं थीं. तभी दो मनचले युवक स्टेज पर आकर डांस करने लगे और यहां वहां हवाई फायर करने लगे. साथ ही साथ बार बालाओं के साथ जबरदस्त तरीके से ठुमके लगाने लगे।दोनों युवकों को देख आर्केस्ट्रा देख रहे लोग धीरे धीरे खिसक गए। वहीं बीच बीच मे तमंचे से धाय धाय भी किया गया। लेकिन इसकी भनक रात भर में थाना पुलिस को नही लगी। वीडियो वायरल होने पर लोग पुलिस गश्ती पर ही सवाल उठा रहे है। वायरल वीडियो का न्यूज़4नेशन पुष्टि नही करता है। हालांकि कल्याणपुर पुलिस वाइरल वीडियो के बाद प्राथमिकी दर्ज कर करवाई में जुट गई है।


Suggested News