बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नींद से उठाकर किसान को मारी 6 गोलियां, हत्या के बाद शव को आधा किमी दूर फेंका, इलाके में दहशत

नींद से उठाकर किसान को मारी 6 गोलियां, हत्या के बाद शव को आधा किमी दूर फेंका, इलाके में दहशत

भागलपुर. नवगछिया पुलिस जिला के बिहपुर के नदी थाना क्षेत्र में बासा पर सो रहे किसान की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना गुरुवार देर रात की है। बताया जा रहा है कि प्रखंड के लत्तीपुर उत्तर पंचायत के वार्ड नंबर 12 के 30 वर्षीय पशुपालक किसान सूरज यादव गुरुवार की रात गरैया कोसी दियारा स्थित बासा पर तीन अन्य साथियों के साथ सोये हुए थे। देर रात करीब 10 की संख्या में आए बदमाशों ने सूरज को उठाकर गोलियों से भून डाला। बदमाशों ने किसान को मारी 6 गोलियां घटना स्थल पर ही सूरज की मौत हो गयी। 

सूरज को करीब छह गोली कनपटी, पेट, छाती और कमर में मारी गयी है। बदमाशों ने हत्या करने के बाद शव को करीब आधा किलोमीटर दूर ले जाकर फेंक दिया। घटना की सूचना पर शुक्रवार की सुबह बड़ा भाई राज कुमार यादव, पिता मटरू यादव सहित अन्य ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे। हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं 

घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। परिजनों ने बताया कि सूरज यादव अन्य साथियों के साथ भैंस लेकर बासा पर रहते थे। बासा लत्तीपुर गांव से करीब 20 कि.मी. दूर है। नदी थाना प्रभारी अशोक कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया। नदी थाना प्रभारी ने बताया कि बासा पर सो रहे अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।



Suggested News