महिला ने जेई पर लगाया छेड़ छाड़ व जबरदस्ती करने का आरोप, न्याय की गुहार लगाने पहुंची एसएसपी कार्यालय

 महिला ने जेई पर लगाया छेड़ छाड़ व जबरदस्ती करने का आरोप, न्याय की गुहार लगाने पहुंची एसएसपी कार्यालय

GAYA : गया कनीय अभियंता पर एक 35 वर्षीय महिला  ने  छेड़छाड़ तथा बलात्कार की कोशिश करने का आरोप लगाया है।  मामले में पीड़ित महिला ने एसएसपी कार्यालय में लिखित शिकाकत कर   न्याय की गुहार है। 

मामला  गया जिले बोधगया थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।  पीड़िता ने कनिया अभियंता ओम प्रकाश कुमार  द्वारा छेड़छाड़ एवं बलात्कार करने की कोशिश की बात आवेदन में लिख कर दी है। लिखित आवेदन में उसने कहा है कि बोधगया नगर परिषद कनीय अभियंता ओम प्रकाश कुमार के  द्वारा उसे अश्लील बातें करने एवं छेड़छाड़ करने तथा बलात्कार का प्रयास करने की कोशिश किया गया है । उन्होंने आवेदन में यह भी  बताया है  कि इसके पूर्व में भी 2019 में भी उसके साथ छेड़छाड़ करते आ  रहे हैं। इधर 1 जुलाई 2019 को 10:00 बजे दिन में ड्यूटी से घर आने के लिए डोभी  में खड़ी थी तो कनीय अभियंता ओम प्रकाश कुमार  ने उसे अपने चार पहिया वाहन पर जबरदस्ती बैठा  लिया  और कहने लगा कि आगे उतार दूंगा। फिर  बोधगया सक्सेना मोड़  पहुंचते ही जब उसने गाड़ी रोकने की बात कही तो उसे जबरदस्ती अपने निवास स्थान ले गया और छेड़छाड़ करने लगा तथा बल पूर्वक बलात्कार करने की कोशिश की।  किसी  तरह वहां अपना जान बचाकर भागने मे सफल हुई।


महिला ने बताया कि अपनी इज्जत के कारण  इस घटना को आज तक किसी से नहीं बताई। पीड़िता ने यह भी बताया कि मेरे पास फोन कर के गंदी गंदी बाते भी करता था। जिसका मेरे  पास उसका वायस रिकाडिंग भी  है। पीड़िता  महिला ने आशंका व्यक्त की है कि किसी भी समय उसके साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कनिया अभियंता ओम प्रकाश कुमार के द्वारा कराया जा सकता है। जब उसके छेड़छाड़ का विरोध करती थी  तो उसे नौकरी से हटा देने की धमकी भी  दिया जाता है। 

महिला ने यह भी बताया कि बात नहीं मानने पर लोग उनके समय का 2 महीना से मेरा वेतन भी बंद करवा दिया है  और कोविड-19 में मेरा बच्चा कोरोना पॉजिटिव हो गया था तब मैं छुट्टी ले ली थी । उस अवधि का वेतन भी काट लिया गया है। इस तरह उपरोक्त कनीय अभियंता ओमप्रकाश के द्वारा बार-बार प्रताड़ित किया जा रहा है  और उसके साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है। 

पीड़ित महिला ने बताया कि   उसे ऑफिस में बुलाकर उसके साथ गाली गलौज शारीरिक प्रताड़ित एवं बलात्कार करने की कोशिश किए जाने से तंग आकर आज  गया एसएसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है । पीड़िता ने यह भी बताया कि इसकी सूचना बोधगया थाना को दी थी, लेकिन बोधगया थाना से अभी तक कार्रवाई नहीं की है। जिसके बाद गया के  एसएसपी के यह एक आवेदन दी है। पीड़िता ने भी कहा है कि जेई के कारण वह मानसिक रूप से पीड़ित है और बढ़िया अधिकारी से उचित जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है।

Find Us on Facebook

Trending News