बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिया से गिरी कार में आग लगने से जिंदा जली महिला, पति ने भागकर बचाई जान

पुलिया से गिरी कार में आग लगने से जिंदा जली महिला, पति ने भागकर बचाई जान

GAYA : बिहार के गया में बड़ा हादसा हुआ है. एक हादसे में कार पुलिया से नीचे गिरी, जिससे उसमें आग लग गई. इसमें पति-पत्नी सवार थे. पति ने तुरंत भाग कर जान बचाई. किंतु आगे की तेज लपटों के बीच अपनी पत्नी को वाहन से निकालने में विफल रहा. इस तरह महिला की जिंदा जलने से मौत हो गई. घटना गुरुवार की देर रात्रि की बताई जाती है.

गया से अपने गांव की ओर लौट रहे थे

जानकारी के अनुसार कार सवार दंपति गया से अपने गांव टिकारी थाना अंतर्गत मऊ को लौट रहे थे. इसी क्रम में टिकारी -कुर्था मार्ग में कैलाश मठ गांव के समीप अचानक उनका वाहन अनियंत्रित हुआ और एक पुलिया से कई फीट नीचे जा गिरा. इस हादसे में कार में आग लग गई. कार की ड्राइव कर रहा पति गेट खोलकर बाहर निकला और अपनी पत्नी को भी निकालने का प्रयास किया. किंतु आग की लपटें इतनी तेजी से बढ़ी, कि वह अपनी पत्नी को निकालने में विफल रहा. नतीजतन महिला की जिंदा जलने से कार में ही मौत हो गई.

घटनास्थल पर मची अफरा-तफरी

जानकारी के अनुसार मऊ गांव के रहने वाले राम कुमार और उनकी पत्नी संगीता देवी किसी काम से गया को गए थे. रात में वे गया से लौट रहे थे. घर के पहुंचने के रास्ते में अचानक इस तरह का हादसा हुआ और संगीता देवी की मौत कार में ही जलकर हो गई. घटना की जानकारी होते ही गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. वहीं घटना की जानकारी के बाद टिकारी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और संगीता देवी के शव को वाहन से निकाला.

सड़क हादसे के बाद कार में आग लगने से एक महिला की हुई है मौत: थानाध्यक्ष

इस संबंध में टिकारी थाना के थानाध्यक्ष श्री राम चौधरी का कहना है, कि सड़क हादसे में पुलिया से नीचे गिरे कार में आग लग गई. कार में पति- पत्नी सवार थे. पति की जान बच गई किंतु जलने से कार में ही उसकी पत्नी संगीता देवी की मौत हो गई है. पुलिस ने शव को बरामद किया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

Suggested News