संदेहास्पद स्थिति में आग से झुलस कर महिला की मौत, हादसे के बाद ससुराल के सभी सदस्य फरार, संदेह गहराया

 संदेहास्पद स्थिति में आग से झुलस कर महिला की मौत, हादसे के बाद ससुराल के सभी सदस्य फरार, संदेह गहराया

NAUGACHHIA :- झंडापुर सहायक थाना क्षेत्र के मड़वा राय टोला में बुधवार की रात चंदन राय की पत्नी निधि कुमारी (25) की संदेहास्पद स्थिति में आग में झुलसने से मौत हो गयी. ग्रामीणों की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने महिला का पोस्टमार्टम करवा कर शव मायके से आये परिजनों को सौंप दिया है. महिला का मायका खगड़िया जिले के बुजुर्ग डुमरिया गांव है. 

वहीं मृतका का भाई भास्कर कुमार ने बताया कि उसकी बहन की हत्या गला दबा कर कर दी गयी है और साक्ष्य छिपाने के लिए शव को जलाने का प्रयास किया गया. उनलोगों को घटना की सूचना उसकी बहन के ससुरालवालों ने नहीं दी. घर के सभी सदस्य भाग गये. जब पोस्टमार्टम के लिए पुलिस शव को लेकर अस्पताल गयी, तो भी बहन के ससुराल से कोई नहीं पहुंचा है. खबर लिखे जाने तक परिजनों ने थाने में आवेदन नहीं दिया था. 

दो साल पहले हुई थी शादी

मृतका का भाई भास्कर ने बताया कि उसकी बहन की शादी वर्ष 2020 में 12 फरवरी को हुई थी. शादी के बाद ससुराल में अक्सर झगड़े की बात सामने आयी थी. एक बार दोनों पक्षों में सुलह भी कराया था. घटना के बाद उनका पूरा परिवार गहरे सदमे में है. पिता संजय चौधरी की हालत पुत्री के मृत्यु की खबर सुनते ही काफी खराब हो गयी. उन्हें भागलपुर के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. महिला का पति चंदन और उसकी मां की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. झंडापुर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

स्थानीय स्तर से बात सामने आयी है कि महिला ने घरेलू विवाद में खुदकुशी कर ली है. कुछ लोग यह भी बता रहे हैं कि महिला चाय बनाने के दौरान रसोई गैस से जल गयी. यह भी कहा जा रहा है कि घटना के वक्त घर में महिला की सास और पति नहीं थे. बहरहाल सच क्या है, यह पुलिस जांच से ही स्पष्ट हो पायेगा. पुलिस को परिजनों का बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. 



Find Us on Facebook

Trending News