बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बच्चा चोर गैंग की अफवाह के बीच पकड़ी गई महिला, पूछताछ में जुटी पुलिस

भागलपुर में बच्चा चोर गैंग की अफवाह के बीच पकड़ी गई महिला, पूछताछ में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : भागलपुर के कई इलाकों में बच्चा चोर गिरोह घूम रहा है, जो मौका पाते ही बच्चों को गायब कर देता है। कुछ दिन पहले तक भागलपुर व भागलपुर के आसपास के क्षेत्रों में बच्चा चोर गैंग की अफवाह सुर्खियों में थी। लोग काफी डरे व सहमें थे। लेकिन फिर से भागलपुर में बच्चा चुराने की घटना सामने आई है। जिसको लेकर तिलकामांझी थाना पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार भी कर लिया है।


ताजा मामला भागलपुर के मुंदीचक स्वर्ण काली मंदिर के पास का है। जहां बच्चा चोर एक महिला को लोगों ने मिनी मार्केट के पास से धर दबोचा है। मुंदीचक सब्जी मंडी मिनी मार्केट की एक सब्जी व्यवसाई महिला ने बताया कि बच्चा चोर महिला बच्चे को मुंदीचक इलाके से कहीं ले जाने के फिराक में थी। इसी कड़ी में वह ठीक उसके दुकान के सामने बच्चे के साथ मारपीट कर रही थी। 

उस महिला को शक होने पर उसने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। फिर क्या था। उस महिला को मौके पर मौजूद लोगों ने धर दबोचा। जब महिला से बात किया गया तो महिला के मुंह से शराब की बदबू भी आ रही थी। पकड़ी गयी महिला ने अपने आप को बूढ़ानाथ की रहने वाली बताया है।

वहीं स्थानीय एक युवक के द्वारा तिलकामांझी थाना में कॉल किया गया। जिसके कुछ देर बाद 112 नंबर की गाड़ी भी वहां पहुंची और महिला को पूछताछ के लिए तिलकामांझी थाने ले गई। ऐसे माहौल में अपने बच्चे को सतर्क रखने की जरूरत है। क्योंकि सावधानी से सुरक्षा का पहला मंत्र है।

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News