बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में अनियंत्रित ट्रक ने महिला को कुचला, पति सहित तीन गंभीर रुप से हुए जख्मी

भागलपुर में अनियंत्रित ट्रक ने महिला को कुचला, पति सहित तीन गंभीर रुप से हुए जख्मी

BHAGALPUR: भागलपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के अंगारी मोड़ के पास भागलपुर-हसडीहा मुख्य सड़क पर ट्रक ने एक महिला को रौंद दिया। इस घटना में महिला की मौत हो गई। जबकि उसपर सवार एक बच्चा और दो लोग घायल हो गया। मृतक महिला की पहचान बांका के धोरैया थाना क्षेत्र के ताहिरपुर गांव के संजय रजक की पत्नी सुमन देवी (32 वर्ष) के रूप में की गई है।

महिला अपने पति,देवर विकास रजक और पुत्र भवेश रजक ( 5 वर्ष) के साथ एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागलपुर से घर जा रहीं थी और ट्रक भी भागलपुर से आ रहा था। भागलपुर ओर से ट्रक आ रहा था बांका की ओर जा रहा था। घटना में उसका बेटा ,पति और देवर भी मामूली रूप से घायल हो गया। घटना के बाद महिला को इलाज के लिए जगदीशपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है। उधर घटना की सूचना पाकर जगदीशपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना में शामिल ट्रक को जब्त कर छानबीन शुरू कर दी। महिला के पति ने पुलिस को बताया कि भाई मोटरसाइकिल सवार चला रहा था। हमलोग एक ही मोटरसाइकिल से घर जा रहें थे। तभी पीछे से आ रहे ट्रक से ठोकर लग गयी।

जिसके बाद महिला सभी लोग नीचे गिर पड़ा और महिला के शरीर को रौंदते हुए ट्रक आगे बढ़ गया। इसके बाद आसपास के लोग बचाने दौड़े लेकिन तबतक ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि महिला का गुरूवार को पोस्टमार्टम कराया जायेगा। वहीं ट्रक को जब्त कर कार्रवाई की जा रही हैं।

Suggested News