बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में संदिग्ध परिस्थिति में महिला की हुई मौत, परिजनों ने जमकर काटा बवाल

गोपालगंज में संदिग्ध परिस्थिति में महिला की हुई मौत, परिजनों ने जमकर काटा बवाल

GOPALGANJ: गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के बखरौर गांव के पास घर से डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर एक महिला का शव बरामद किया गया। वहीं बरामद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। मृतका की पहचान सिधवलिया थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी उमेश प्रसाद के 45 वर्षीय पत्नी उर्मिला देवी के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संदर्भ में मृतक के परिजनों ने बताया कि  शुक्रवार की रात करीब 10:00 बजे बरौली थाना क्षेत्र के देवरी पिपरा गांव निवासी मृतका के बहन के बेटा मंटू कुमार फोन कर अपनी मौसी उर्मिला को बताया कि उसे पुलिस ने पकड़ लिया है। मंटू गांव के ही एक युवक के साथ मौसी के घर जा रहा था। इसी बीच आरोप है कि पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और मंटू की पिटाई करने लगे। जिससे जख्मी अवस्था में वह गेंहू के खेत में पड़ा रहा। इसके बाद उसकी मौसी मौके पर पहुंची। लेकिन आरोप है कि मौसी के साथ भी मारपीट की गई जिससे उसकी मौत होने की आशंका है। वहीं किसी ने इसकी जानकारी परिजनो को दी। सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने जख्मी को ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

जबकि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। जख्मी मंटू ने बताया कि काम करने के बाद घर लौट रहा था तभी पुलिस पकड़ ली और बहुत पिटाई की साथ ही मृतका के साथ भी मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गई। वही पिटाई से वह बेहोश हो गया। इस संदर्भ  में सिधवलिया थानाध्यक्ष हरेराम ने बताया कि पुलिस पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पिछले कुछ दिनों से कुछ चोर तार की चोरी कर ले रहे है। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जहां युवक काम कर लौट रहा था, जिसे रोक कर पूछताछ किया गया और उसे घर भेज दिया गया। पुलिस भी वापस थाना लौट आई। 

लेकिन डेढ़ घंटे बाद सूचना मिली की एक महिला का शव मिला है। जब मौके पर पहुंचे तो लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस की पिटाई से उसकी मौत हुई है, जबकि ये गलत बात है। पुलिस पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। जहां पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया। मामले की जांच की जा रही है कि आखिर महिला की मौत कैसे हुई। इस घटना के बाद ग्रामीणों और परिजनो में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है। कुछ देर के लिए ग्रामीण और परिजनो ने एंबुलेंस से शव को नही उतरने दे रहे थे और आरोपी पुलिस कर्मी पर कार्रवाई की मांग की।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News