भभुआ में रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत, मचा हड़कंप

भभुआ में रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत, मचा हड़कंप

भभुआ. रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से 40 वर्षीय महिला की प्लेटफार्म नंबर 2 के पास ही मौत हो गई। मृतिका भगवानपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव के पारस शाह की 40 वर्षीय पत्नी शारदा देवी बताई जा रही है, जो अपने गांव से डेहरी जाने के लिए भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी। टिकट कटा कर जाने के दौरान प्लेटफार्म नंबर-2 पर ट्रेन की चपेट में आ गयी, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतिका अपनी मां और बहन के साथ आई हुई थी, जहां मां को डिहरी पहुंचाना था।

बहन लक्ष्मीना देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि अपनी मां को लेकर हम दो बहन भगवानपुर थाना क्षेत्र के मुंडेश्वरी के पास स्थित रामगढ़ से डीहरी जाने के लिए चले थे, जहां भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के पास पहुंचकर टिकट कटा कर जाने वाले थे, तभी घना कोहरा के कारण ट्रेन की चपेट में आने से मेरी बहन की मौत हो गई है। इसकी सूचना हम लोगों ने परिजनों को दे दी है।

भभुआ रोड जीआरपी प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया रामगढ़ के मुंडेश्वरी से डेहरी अपनी मां को छोड़ने जा रही एक बेटी का प्लेटफार्म नंबर 2 के पास अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। घटना घना कोहरा होने के कारण घटित हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और उनके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। इनके पास से डेहरी जाने का रेलवे टिकट बरामद हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News