बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से महिला की हुई मौत, मासूम बेटा और देवर गंभीर रूप से हुए जख्मी

छपरा में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से महिला की हुई मौत, मासूम बेटा और देवर गंभीर रूप से हुए जख्मी

CHAPRA : जिले में एक अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ घटना में मृत महिला का मासूम पुत्र एवं बाइक चालक देवर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिनकी हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया। 

घटना छपरा शहर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रोजा पोखरा के समीप की है। मृतक महिला की पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव निवासी सोनू शर्मा की पत्नी प्रीति शर्मा के रूप में हुई। वहीं गंभीर रूप से घायल उसका पुत्र 9 वर्षीय हर्ष कुमार एवं उसका देवर मोनू लाल शर्मा बताया जाता है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि प्रीति शर्मा किसी शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए अपने देवर मोनू लाल शर्मा के साथ बाइक पर सवार होकर जा रही थी। 

इसी बीच मुफस्सिल थाना अंतर्गत रौजा पोखरा के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके कारण बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई और प्रीति शर्मा ट्रक में फंस गई। ट्रक उसे 20 गज तक घसीटते चला गया, जिसके कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं घटना में महिला के गोद का बच्चा हर्ष भी गंभीर रूप से घायल हो गया। 

घटना के बाद आस पास के लोग मौके पर पहुंचे एवं घायलों को उपचार के लिए आनन-फानन में छपरा सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां घायलों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया। हालांकि उसकी स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है। वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News