बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BSC परीक्षा देने जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम...

BSC परीक्षा देने जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम...

BHAGALPUR: राज्य में सड़क दुर्घटना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इन दिनों कोहरे के कारण सड़क हादसे के मामले और अधिक बढ़ गए हैं। ताजा मामला भागलपुर का है। जहां सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई है। 

दरअसल, मामला भागलपुर सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के कृष्णगढ़ मोड़ का है। जहां तड़के सुबह मोटरसाइकिल और पिकप भेन में भीषण टक्कर हो गई। इस टक्कर में मोटरसाइकिल पर सवार नीलम कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका की पहचान नीलम कुमारी उम्र 41 वर्ष पिता रमाकांत मंडल गंगनिया वार्ड तीन के रुप में हुई है।

बताया जा रहा कि, नीलम कुमारी घर से बीएससी परीक्षा देने पूर्णिया जा रही थी। शुक्रवार सुबह मृतका मोटरसाइकिल से अपने भाई प्रभात कुमार के साथ सुल्तानगंज ट्रेन पकड़ने के लिए जा रही थी। तभी सुबह 4:30 बजे कृष्णगढ़ मोड़ के पास पिकप भेन ने टक्कर मार दी। इस टक्कर में महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं मौके पर से पिकप भेन चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में कर पिकप भेन गाड़ी और मोटरसाइकिल को थाना लाया। वहीं मृतका के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेजा गया। पुलिस पूरे घटना की जांच कर रही है। साथ ही पुलिस पिकप भेन चालक की गिरफ्तारी में जुट गई है। 

Suggested News