बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में तेज रफ़्तार स्कार्पियो की चपेट में आई महिला, मौके पर हुई मौत, चालक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के किया हवाले

नवादा में तेज रफ़्तार स्कार्पियो की चपेट में आई महिला, मौके पर हुई मौत, चालक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के किया हवाले

NAWADA : नवादा में सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गयी। जहां इलाज करवाने गई एक महिला को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई। वही आक्रोशित लोगों के द्वारा स्कार्पियो चालक को स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है। 

बता दे कि यह पूरा मामला पूरा मामला शुक्रवार का है जहां जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के बाजार के सरकारी अस्पताल की समीप तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने महिला को कुचल दिया। उसी दौरान महिला की दर्दनाक मौत हो गई। मृतिका की पहचान वर्तमान थाना क्षेत्र के श्रवण कुमार की 47 वर्षीय पत्नी प्रेमलता कुमारी के रूप में किया गया है।

मृतिका के परिजन ने अरविंद कुमार ने बताया कि नौसिखिया ड्राइवर गाड़ी चला रहा था।  उसी दौरान तेज रफ्तार में महिला को कुचल दिया। जिसके कारण ही मौत हुई है। उन्होंने कहा है कि बेलगाम तेज रफ्तार चलाने वाले ड्राइवर पर कड़ी कार्रवाई की जाए। आपको बता दें कि नवादा में तेज रफ्तार की कहर लगातार देखने को मिल रहा है। आए दिन नाबालिग काफी बड़ी बड़ी गाड़ी को चला रहे हैं जिसके कारण भी दुर्घटना काफी बढ़ गया है। 

गुरुवार को भी नवादा के सदर अस्पताल में 12 लोग सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद चिंताजनक हालत में रेफर किए गए थे। शुक्रवार को भी चार लोगों की एक्सीडेंट हुई है जिसे नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तेज रफ्तार के कारण आवागमन करने वाले लोगों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं पुलिस के द्वारा इस मामले में कार्रवाई करते हुए स्कॉर्पियो को जप्त कर लिया गया है। साथ ही इस कार को चलाने वाले युवक को भी पकड़ा गया है। थाना प्रभारी ने बताया है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News