बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : फोन पर पति की तीन तलाक की धमकी सुन विक्रमशिला सेतु से कूदी महिला, पुलिस ने रेस्क्यू कर बचाई जान

BIHAR NEWS : फोन पर पति की तीन तलाक की धमकी सुन विक्रमशिला सेतु से कूदी महिला, पुलिस ने रेस्क्यू कर बचाई जान

BHAGALPUR : नवगछिया पुलिस जिला के परबत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत विक्रमशिला सेतु पर से पारिवारिक विवाद में महिला ने गंगा में छलांग दिया। महिला की पहचान मधेपुरा जिला के बिहारीगंज निवासी मोहम्मद इजराइल की 25 वर्षीय पत्नी रवाना खातून के रूप में हुई है। बताया जा रहा है की महिला ने किसी बात को लेकर अपने बच्चो की पिटाई कर दी थी। जिसके बाद महिला की अपने पति से फोन पर विवाद हो गया गया। जिसके बाद उसके पति ने फोन पर महिला को तीन तलाक देने की धमकी दे डाली। जिसके बाद महिला ने विक्रमशिला सेतु के 60 नंबर पिलर के पास से गंगा नदी में छलांग लगा दी। 

गंगा नदी में मौजूद मछुवारों की नजर जब महिला पर पड़ी तो मछुवारों ने नाव से महिला को गंगा नदी बाहर निकाल कर किनारे लाया। जिसके बाद राघोपुर पंचायत के सरपंच प्रमोद कुमार मंडल ने टीओपी और परबत्ता थाना एवम डायल 112 को फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना के तुरंत बाद टीओपी प्रभारी हरिकिशोर सिंह एवं डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगो से घटना के संबंध में जानकारी ली गई। 

महिला की स्थिति खराब देखते हुए उसे डायल 112 की टीम तारानंद सिंह, सिपाही अरुण कुमार व इमरान आलम ने इलाज हेतु अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों के द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद महिला को बेहतर इलाज के भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। जहां महिला की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

घटना को लेकर महिला की परिजन ने कहा की दोनो पति पत्नी में झगड़ा हुआ था। बच्चों की किसी बात को लेकर पिटाई की गई थी। जिसको लेकर दोनो में फोन पर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद एक रवाना की बेटी ने बताया की मां पुल से कूदने चली गई है। जिसमे बाद घर वालों से द्वारा पीछा किया गया। जब तक रवाना के पास पहुंचते तब तक वो पुल पर से कूद गई थी और पास में मौजूद मोबाइल को पुल से पिलर पर हीं छोड़ दिया। प्रेम कुमार, डायल 112 के पदाधिकारी ने बताया की हमको डायल 112 से सूचना मिली की कोई महिला विक्रमशिला पुल से कूद गई है। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर महेदावपुर घाट पर उसको निकाला गया है। सूचना मिलने पर तत्काल हम मौके पर पहुंचे और महिला को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया।

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News