बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में बेटी के घर से लौट रही महिला की ट्रेन से कटकर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पूर्णिया में बेटी के घर से लौट रही महिला की ट्रेन से कटकर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

PURNEA : पूर्णिया में आज ट्रेन से कटकर 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की महिला बेटी के घर से रेललाईन क्रॉस करते हुए वापस घर लौट रही थी। तभी जोगबनी से कटिहार जा रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गई। जिससे महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना पूर्णिया जंक्शन रेलवे ओवरब्रिज के समीप की है।

मृतका की पहचान सदर थाना क्षेत्र के लाइन बाजार निसीगंज निवासी सुरेश पासवान की 50 वर्षीय  पत्नी मीरा देवी के रुप में हुई है। मृतका की मौत के बाद से परिजनों में मातम पसरा है। फिलहाल जीआरपी ने मृतका के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच पूर्णिया लेकर आई है। 

घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि दो रोज पहले गुरुवार को महिला सदर थाना क्षेत्र के लाइन बाजार निसीगंज से बेटी के घर गई थी। इसके बाद वह वहीं ठहर गई। 

कल देर शाम बेटी के घर से वापस अपने घर लौट रही थी। इसी बीच पूर्णिया जंक्शन रेलवे ओवरब्रिज के समीप रेल की पटरियों को क्रॉस करने के दौरान बीती रात जोगबनी से कटिहार जा रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौके पर ही ट्रेन से कटकर मौत हो गई।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट 

Suggested News