बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में बम विस्फोट होने से गंभीर रूप से जख्मी हुई महिला, अस्पताल में चल रहा है इलाज, इलाके में मची अफरा तफरी

बांका में बम विस्फोट होने से गंभीर रूप से जख्मी हुई महिला, अस्पताल में चल रहा है इलाज, इलाके में मची अफरा तफरी

BANKA : बांका के बाराहाट थाना क्षेत्र के चिहार गांव के हरिजन टोला में हुए बम विस्फोट की घटना में एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। इसके बाद परिजनों ने जख्मी महिला को आनन फानन में बाराहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां पर मौजूद चिकित्सक डॉ अंजनी कुमार ने उसका प्राथमिक उपचार  कर बेहतर इलाज के लिए मायागंज  रेफर कर दिया गया है।

जैसे ही मामले की जानकारी बाराहाट पुलिस को मिली तो प्रभारी थानाध्यक्ष राजू कुमार ठाकुर ने मामले की जानकारी एसडीपीओ बौसी को भी दी। इसके बाद बौसी एसडीपीओ अर्चना कुमारी घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई। इधर जख्मी महिला का पारिवारिक सूत्रों की मुताबिक भागलपुर के मायागंज में इलाज जारी है। दूसरी तरफ बुधवार को इस मामले में एस एफ एल की टीम ने घटनास्थल पहुंचकर अपनी जांच पड़ताल की। जिसमें  विस्फोट वाली जगह से टीम ने कुछ नमूने एकत्रित किए।

इधर ग्रामीणों ने बताया कि देर शाम एक तेज आवाज हुई थी। उसके बाद ही घर से चिखने चिल्लाने की आवाज आनी शुरू हो गई। घटनास्थल पर कई पुआल के पुंज लगे हुए थे। पीड़ित पक्ष के मुताबिक वर्षा होने की वजह से पुआल को ढकने का काम कर रहे थी। इसी दौरान वहां पर विस्फोट हो गया। जिससे महिला जानकी देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। 

परिवार की किसी भी सदस्य ने इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार किया है। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष राजू ठाकुर ने बताया कि मामले में अब तक कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है। यह पुलिस के द्वारा सभी बिंदुओं की जांच पड़ताल की जा रही है। आवेदन प्राप्त होते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News