बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : कटिहार में महिला की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

बड़ी खबर : कटिहार में महिला की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

Katihar : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी व्याप्त है। पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले मनसाही थाना क्षेत्र के बिशनपुर निवासी  दमयंती देवी नामक महिला रविवार के दोपहर से ही अपने घर से लापता थी, वहीं देर शाम घर के पास के मक्का खेत से दमयंती देवी की लाश बरामद हुई। दमयंती की गोली मारकर हत्या की गई थी। वहीं उसके कपड़े आसपास बिखरे पड़े थे। 

इधर शव मिलने की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

इधर स्थानीय लोगों द्वारा घटना के पीछे जमीनी विवाद की शंका जताई गई है। बताया जा रहा है कि 3 बच्चों की मां दमयंती देवी की हत्या जमीन विवाद को लेकर की गई है। वहीं लाश को देखते हुए लोगों द्वारा पहले रेप और फिर साक्ष्य को छुपाने के लिए हत्या किये जाने की आशंका जताई गई। 

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट हो पायेगा की हत्या से पहले महिला के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है या नहीं। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट


Suggested News