नवादा में पानी के विवाद में महिला की लाठी-डंडे से की पिटाई, अस्पताल में भर्ती

नवादा में पानी के विवाद में महिला की लाठी-डंडे से की पिटाई, अस्पताल में भर्ती

नवादा. जिला के मेसकौर थाना क्षेत्र के बिसियात गांव में सरकारी चापाकल पर पानी लेने को लेकर हुए विवाद में एक महिला के साथ जमकर मारपीट की गई। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

घायल महिला शिव कुमार पासवान की पत्नी बसंती देवी ने बताया कि सरकारी चापाकल पर एक लोटा पानी लाने के लिए गयी थी, तभी मुन्ना रविदास पानी लेने से मना कर दिया। इसी को लेकर तू तू मैं मैं होने लगा। इसके बाद मुन्ना रविदास एवं रंजीत रविदास सहित अन्य लोगों ने मिलकर मेरे साथ मारपीट की। 

नैना देवी ने बताया कि मेरी बुआ पानी लेने के लिए सरकारी चापाकल पर गई थी, उसी दौरान गांव के दबंग लोगों के द्वारा लाठी डंडा से पीटकर मेरी बुआ को लहूलुहान कर दिया। घर में चापाकल नहीं है। पीने का पानी के लिए सरकारी चापाकल पर ही प्रतिदिन जाना होता है और वहीं से पानी लाकर घर पर सब काम काज करते हैं। शनिवार की देर शाम पानी लाने के लिए गए थे। उसी दौरान गांव के कुछ दबंगों के द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है।

उन्होंने बताया कि पानी लेने पर दंबगों ने कहा कि यहां पर पानी लेने नहीं आओ। इस पर मेरी फुआ ने उन लोगों को कहा कि यहां सरकारी चापाकल है। यहां हम पानी लेने के लिए आएंगे। इतनी ही बात पर उन लोगों ने लाठी डंडा से मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसमें गंभीर रूप से बुआ घायल हो गई। इसके बाद चिंताजनक हालत में देर रात नवादा के अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर इलाज चल रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News