बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नगर परिषद में कार्यरत महिला ने कनीय अभियंता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, आईजी से लगायी न्याय की गुहार

नगर परिषद में कार्यरत महिला ने कनीय अभियंता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, आईजी से लगायी न्याय की गुहार

गया. बोधगया नगर परिषद में कार्यरत महिला ने कनीय अभियंता पर छेड़छाड़ तथा गंदी बात करने का आरोप लगते हुए मगध क्षेत्र के आईजी अमित लोढ़ासे लिखित शिकाकत कर न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित महिला ने कहा है कि बोधगया नगर परिषद में कार्यरत कनीय अभियंता ओम प्रकाश कुमार के द्वारा उससे अश्लील बातें, छेड़छाड़, तथा बलात्कार करने का प्रयास  किया गया है. उन्होंने आवेदन में यह भी बताया है कि इसके पूर्व में भी अभियंता द्वारा 2019 में भी उसके साथ छेड़छाड़ किया हैं.

वहीं 1 जुलाई को ड्यूटी से घर आने के लिए जब वह डोभी मोड़ पर खड़ी थी तो कनीय अभियंता ओम प्रकाश कुमार ने उसे अपने चार पहिया वाहन पर जबरदस्ती बैठा लिया और कहने लगा कि आगे उतार दूंगा, फिर बोधगया सक्सेना मोड़ पहुंचते ही जब उसने गाड़ी रोकने की बात कही, तो उसे जबरदस्ती अपने निवास लेते चला गया और छेड़छाड़ करने लगा तथा बल पूर्वक बलात्कार करने की कोशिश की. इसके बाद वह किसी तरह वहां से भागने मे सफल हो गई.

इस घटना को आज तक किसी से नहीं बताई. वहीं उन्होंने बताया कि मेरे पास फोन कर के गंदी गंदी बाते भी करता था, जिसका मेरे पास ऑडियो रिकाडिंग भी है. महिला ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि है किसी भी समय उसका अपहरण कनिया अभियंता ओम प्रकाश कुमार के द्वारा कराया जा सकता है. जब वह छेड़छाड़ का विरोध करती थी तो उसे नौकरी से हटा देने की धमकी भी दिया जाता है. महिला ने यह भी बताया कि बात नहीं मानने पर उसका 2 महीना से मेरा वेतन भी बंद करवा दिया है.

इस तरह उपरोक्त कनीय अभियंता ओमप्रकाश के द्वारा बार-बार प्रताड़ित किया जा रहा है और उसके साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है. महिला ने बताया की ऑफिस में बुलाकर उसके साथ गाली गलौज शारीरिक प्रताड़ित एवं बलात्कार करने की कोशिश किए जाने से तंग आ गयी है. इसकी सूचना बोधगया थाना एवं एसएसपी आदित्य कुमार से मिलकर दी थी, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इसके बाद वह मगध क्षेत्र के आईजी से मिलने पहुँची है. पीड़ित महिला ने कहा कि जेई के कारण वह मानसिक रूप से पीड़ित है. महिला ने आईजी से उचित जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है.

Suggested News