बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेलवे में कार्यरत महिला बास्केटबॉल खिलाड़ी ने पटना में की खुदकुशी, केरल की थी रहने वाली

रेलवे में कार्यरत महिला बास्केटबॉल खिलाड़ी ने पटना में की खुदकुशी, केरल की थी रहने वाली

पटना. राजधानी में केरल के कोरिकॉड जिले की रहने वाली 28 वर्षीय बास्केटबॉल की राष्ट्रीय खिलाड़ी लतीरा ने खुदकुशी कर ली। ममला पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के गांधीनगर इलाके का है। यहां किराए के मकान में वह खिलाड़ी रहती थी। मकान से पुलिस ने उसका शव बरामद किया है। वह दानापुर डीआरएम कार्यालय में तैनात थी।  

मकान मालिक ने बताया कि कल देर शाम लातिरा के पिता ने बताया था कि लतिरा फोन नहीं उठा रही है। इसके बाद लगातार फोन नहीं उठाने की बात माकन मालिक को मिल रही थी। वहीं माकन मालिक की माने तो लातिरा के कमरे में होने की बात उन्होंने उसके पिता को बताई थी। सुबह में लातिरा को कमरे में माकन मालिक ने देखा तो चौक गए। कमरे में लतिरा फांसी के फंदे से लटकी हुई थी।

वहीं आनन-फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. माकन मालिक की मने तो मृतका के परिजन उसे लगातार फोन कर रहे थे। वह फोन नहीं रिसिव कर रही थी। इसके बाद उसके साथ काम करने वाले एक कर्मचारी ने भी उसे फोन किया। वह फोन नहीं उठा पा रही थी. तब जाकर के पूरे मामले की जानकारी मकान मालिक को दी गई। मकान मालिक और उसके साथ काम करने वाले लोगों ने मौके पर पहुंचा तो उसका शव लटका हुआ मिला।

इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और कमरे की तलाशी ली। फिलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसके परिजन केरल के कोजीकोट जिले के रहने वाले हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है और आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।


Suggested News