पंचायत का गजब फरमान : आधी रात प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी को चप्पल से हुई पिटाई, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

पंचायत का गजब फरमान : आधी रात प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी को चप्पल से हुई पिटाई, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

MOTIHARI : मोतिहारी में एक पंचायत का अजीबो गरीब फैसला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वाइरल वीडियो में प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी की भरी पंचायत में चप्पल से जमकर पिटाई की गई।पंचायत के आदेश पर प्रेमिका के हाथों चप्पल से प्रेमी को भरी पंचायत में वीडियो बनाया गया। बाद में पंचायत में चप्पल से प्रेमी की पिटाई का वीडियो गांव के युवकों का द्वारा बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। मामला पहाडपुर थाना के मनकररिया पंचायत का बताया जा रहा है।इस घटना की भनक थाना पुलिस को भी नही लग सकी।

वाइरल वीडियो में एक युवक को पंचायत के सामने चपल से पिटाई करते एक युवती दिख रही है। वीडियो पहाडपुर थाना क्षेत्र के मनकररिया की बतायी जा रही है। जानकारी के अनुसार प्रेमी सूगैली थाना क्षेत्र के फुलवरिया का बताया जा रहा है। जो विगत दिनों अपने प्रेमिका से मिलने रात में मनकररिया पहुचा हुआ था। जिसे ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।रात में प्रेमी की जमकर धुनाई हुई। उसके अगले दिन गांव में पंचायत बैठी।पंचायत में जनप्रतिनिधियों द्वारा प्रेमिका के हाथों चप्पल से जमकर पिटाई करायी गई। वहीं वायरल वीडियो में एक युवक द्वारा भी लात से पीटा जा रहा है। वही इसके बाद प्रेमिका से नहीं मिलने के कागजात बनवाकर प्रेमी को छोड़ने की बात कही गई।

वायरल वीडियो पर कुछ लोग यह भी कहते नही थक रहे कि अब लोगो का पुलिस करवाई से विश्वास उठ गया है ।इसलिए लोग कानून को हाथ मे ले रहे है। पंचायत में ही चप्पल लात से पिटाई की जाती है।

न्यूज़4नेशन वाइरल वीडियो की पुष्टि नही करता है।

Find Us on Facebook

Trending News