खाना नहीं मिलने से क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती श्रमिकों का फुटा गुस्सा, प्रखण्ड कार्यालय पहुंच किया जमकर हंगामा

खाना नहीं मिलने से क्वॉरेंटाइन सेंटर में भर्ती श्रमिकों का फुटा गुस्सा, प्रखण्ड कार्यालय पहुंच किया जमकर हंगामा

NALANDA : प्रदेश में क्वारेंटाइन सेंटरों पर हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन प्रदेश के किसी न किसी जिले से क्वारेंटाइन सेंटर पर हंगामे की खबर सामने आ रही है। ताजा मामला नालंदा जिले से सामने आया है। जहां सिलाव प्रखंड स्थित क्वारेंटाइन सेंटर पर मजदूरों द्वारा हंगामा किया गया। 

दरअसल जिले के सिलाव प्रखंड कार्यालय में आज दर्जनों मजदूर पहुंच गय़े और जमकर हंगामा किया। ये मजदूर क्वारेंटाइन सेंटर पर खाना नहीं मिलने से नाराज थे। 

मजदूरों का आरोप था कि करीब 40 की संख्या में ये लोग श्रमिक स्पेशल ट्रेन से सिलाव पहुंचे थे। जिसमें महिला और बच्चे भी शामिल है।  सभी मजदूरों को पाकी क्वॉरेंटाइन सेंटर भेज दिया गया। मगर वहां पहुंचने के बाद न तो कोई किट मिला और ना खाना। जिसके कारण सबकी हालत खराब होने लगी। जिसके बाद मजूबर होकर हमलोगों को यहां पहुंचना पड़ा। 

वहीं हंगामें में शामिल महिलाओ ने बताया की बड़े लोग भूख से बिलख रहा है और बच्चे दूध के बिना। अगर सरकार के पास पैसा नही है तो हमलोगों को अपना घर जाने की इजाजत दे। 

इधर हंगामा की सूचना मिलते ही सिलाव के राजस्व अधिकारी और सीडीपीओ मौके पर पहुंच लोगो को समझा-बुझाकर शांत कराया और क्वारेंटाइन सेंटर वापस भेजा। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News