बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में जन संपर्क अभियान के दौरान हिना शहाब पर कार्यकर्ताओं ने की जेसीबी से फूलों की बारिश, जमकर लगाये नारे

सिवान में जन संपर्क अभियान के दौरान हिना शहाब पर कार्यकर्ताओं ने की जेसीबी से फूलों की बारिश, जमकर लगाये नारे

SIWAN : सिवान लोकसभा संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रही मरहूम पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब का चुनावी जनसम्पर्क अभियान तेज हो गया है। जनसंपर्क अभियान के तहत गुरुवार को सुबह 7 बजे हिना शहाब सिवान सदर प्रखंड के मोहिउद्दीनपुर,वार्ड संख्या 1 और भादा कला वार्ड संख्या 2 में पहुंची। जहाँ पर मौजूद सैकड़ो महिला व पुरुष मतदाताओं ने हिना शहाब जिन्दाबाद, ओसामा शहाब जिंदाबाद, शहाबुद्दीन साहेब अमर रहे के नारे लगाते हुए उनका जोरदार स्वागत किया।

वही वार्ड संख्या एक में स्थानीय पार्षद जायदा खातून और पूर्व पैक्स अध्यक्ष शहजाद खान के नेतृत्व में हिना शहाब के ऊपर जेसीबी से फूलों की बारिश कर स्वागत किया गया। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत के क्रम में हिना शहाब ने कहा कि आज से हमने वार्ड में जाने की शुरुआत कर दिया है। इसी कड़ी में वार्ड संख्या 1 मोहिउद्दीनपुर और वार्ड संख्या 2 भादा कला में लोगों के बीच पहुँच कर अपनी बातों को रखने का काम किया है। अब ऐसे ही सुबह में शहर के किनारे से होते हुए शहर के बीचों बीच  बाजार में पहुचेंगे। 

वही उन्होंने जेसीबी से हुई फूलों से स्वागत को लेकर लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि यह लोगों का हमारे प्रति मोहब्बत और स्नेह, प्रेम है की यहाँ के लोगों ने फूल से स्वागत किया है। मेरी इच्छा है कि आगे भी हम सभी एक दूसरे को फूलों से स्वागत करे। हम सभी एक साथ परिवार की तरह है और आगे भी रहेंगे। 

वही उन्होंने कहा कि अगर सिवान की  जनता ने मुझे अपना आशीर्वाद देकर जीत दिलाया तो नौजवानों के लिए काम करना, शिक्षा को बढ़ावा देना, रोजगार के लिए सोचना और बेरोजगारी दूर करना, साथ ही पहले जो ग्राउंड में व्यवस्था थी अब वो एकदम खत्म हो गयी है जिसके कारण बच्चे खेलकूद से वंचित है उन सभी समस्याओं को दूर करना मेरी प्राथमिकता होगी। इस मौके पर कृष्णा पांडे, सोना खान, नन्हे,आमीर सोनू, अच्छेलाल चौधरी, अभिषेक कुमार, कन्हैया कुमार सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

सिवान से परवेज अली की रिपोर्ट

Suggested News