बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाह नीतीश जी वाह...! RJD कैंडिडेट के प्रचार के समय 'पेट' दिखायेंगे, JDU का समय आया तो RJD नेतृत्व को साथ लेकर हाजिरी बनवायेंगे ?

वाह नीतीश जी वाह...! RJD कैंडिडेट के प्रचार के समय 'पेट' दिखायेंगे, JDU का समय आया तो RJD नेतृत्व को साथ लेकर हाजिरी बनवायेंगे ?

PATNA: बिहार में कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में उप चुनाव हो रहे हैं. राजद विधायक अनिल सहनी की सदस्यता खत्म होने के बाद चुनाव की नौबत आई है। राजद ने अपनी सीटिंग सीट सहयोगी जेडीयू के लिए छोड़ दिया है। इसके पहले मोकामा और गोपालगंज सीट पर उप चुनाव हुए थे। दोनों सीटों पर राजद ने अपने उम्मीदवार उतारे थे। गोपालगंज और मोकामा उप चुनाव में महागठबंधन के नेता व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रचार में नहीं गए। तब सीएम नीतीश ने सफाई देते हुए कहा था कि उनकी तबीयत खराब है,पेट में चोट है. लेकिन हमारी पार्टी जेडीयू के लोग प्रचार कर रहे। वे कैमरे के सामने ही अपना पेट दिखाने लगे थे। अब कुढ़नी में उप चुनाव हो रहे हैं. यहां से जेडीयू के कैंडिडेट हैं. अब कहा जा रहा है कि सीएम नीतीश इस क्षेत्र में प्रचार करेंगे। 

BJP ने सीएम नीतीश को बताया चालाक 

जानकारी के अनुसार, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुढ़नी उप चुनाव में प्रचार करने जायेंगे। प्रचार करना कोई गलत नहीं लेकिन हाल ही में संपन्न हुए मोकामा और गोपालगंज सीट पर हुए उप चुनाव से नीतीश कुमार ने दूरी बना ली थी. उन्होंने क्षेत्र में जाने की बजाए वीडियो जारी कर महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील की थी. लेकिन महीने भर बाद ही कुढ़नी उप चुनाव में कहा जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार प्रचार करने अवश्य जायेंगे। सहयोगी दल के उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार नहीं करने और खुद की पार्टी जेडीयू कैंडिडेट के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के निर्णय पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश को घेरा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार राजद उम्मीदवार के चुनाव प्रचार में नही गए. लेकिन कुढ़नी में जहां जेडीयू के कैंडिडेट हैं वहां जा रहे हैं. नीतीश जी काफी चालाक हैं, इसका फायदा वे खूब उठाते है. संजय जायसवाल ने कहा कि जब बोचहां में उप चुनाव हो रहे थे और नीतीश कुमार हमारे साथ थे, तब भी वे हमारे पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। वे सिर्फ अपने फायदे की राजनीति करते हैं. 

संजय जायसवाल का आरोप-इस्तेमाल करना जानते हैं नीतीश 

संजय जायसवाल ने कहा कि कुढ़नी सीट पर हमारे  उम्मीदवार केदार गुप्ता की जीत होगी।  विपक्ष को जितना उछलना है उछल लें. उनके यहां जब आरजेडी चुनाव लड़ती है तो जेडीयू वाले मुख्यमंत्री अपना पेट दिखाते हैं. नीतीश जी को हम लोगों ने देखा है. जब कुशेश्वरस्थान और तारापुर में वे चुनाव लड़ रहे थे तो बीजेपी का भरपूर इस्तेमाल किया था। लेकिन हम बोचहां में लड़ रहे थे तो एक बार भी बढ़िया से मदद करना उचित नहीं समझा. राजद जहां से चुनाव लड़ रहा था तब नीतीश कुमार पूरे पटना में घूमे लेकिन वहां चुनाव प्रचार नहीं गए .अब कुढ़नी में जेडीयू चुनाव लड़ रही है, तो पूरे राजद को लेकर के वहां जाएंगे और हाजिरी बनवाएंगे.

Suggested News