बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रंगदारों का कहर, मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने व्यवसाई से मांगी पांच लाख की रंगदारी, नहीं देने पर अंजाम भुगतने की दी धमकी

रंगदारों का कहर, मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने व्यवसाई से मांगी पांच लाख की रंगदारी,  नहीं देने पर अंजाम भुगतने की दी धमकी

मुजफ्फरपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं जहा एक तरफ़ मुजफ्फरपुर पुलिस इन अपराधियो पर सख्ती बरतने को लेकर एक तरफ़ विशेष अभियान चला रही है तो वहीं दूसरी तरफ अपराधी बेलगाम होकर लगातार आपराधिक वारदात को अंजाम देने में लगे हैं वही ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र का है , जहां अपराधियों ने एक व्यवसाई से बतौर रंगदारी पांच लाख रूपए की मांग की है.

 वही रंगदारी नही देने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है. जिसके बाद व्यवसाई के परिजनों मे दहशत का माहौल है. वहीं इस पूरे प्रकरण के बाद औराई थाना क्षेत्र के राजखण्ड पंचायत के वार्ड संख्या 9 के निवासी व्यवसाई स्वर्गीय लक्ष्मण शरण के पुत्र अखिलेश शरण ने औराई थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है. जिसके बाद मामले में औराई थाना की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

 व्यवसाई अखिलेश शरण  ने औराई थाने की पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि बीते गुरुवार के दिन 5 बजकर 27 मिनट पर उनके मोबाइल नंबर पर एक अंजान मोबाइल नंबर से फोन आया और कहा कि पांच पेटी 13 तारिख तक पंहुचा दो नही तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो और फोन कट कर दिया.  जिसके बाद एक बार पुनः सोमवार को 5 बजे अपराधियो ने इनके मोबाइल पर फोन किया और बोला आपकों डिस्काउंट ऑफर मिला है.  अब पांच नही एक लाख जहां कहेंगे पहुंचा दो. कल फोन करके जगह बता दिया जायेगा.

 देखना होगा कि इन तमाम प्रकरण के बाद क्या अपराधी अपने मंसूबों में कामयाब हो जाते है या फिर पुलिस उससे पहले उन तक पहुंचने में कामयाब हो पाती है.


मुजफ्फरपुर से मणि भूषण शर्मा की रिपोर्ट


Suggested News