बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रफ्तार का कहर, अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत, चार अन्‍य घायल

रफ्तार का कहर, अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत, चार अन्‍य घायल

नालंदा के अलग अलग थानाक्षेत्रों में रफ्तार का कहर की चपेट में चार युवक आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई. हरनौत के चंडी और वेना थाना क्षेत्र में हुई मौत से उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है.चंडी और वेना थाना इलाके में हुई दो सड़क दुर्घटना में चार लोगों की जान चली गई. चंडी के दस्तूरपुर मोड़ के पास बाइक और मोपेड की टक्कर में तीन सवारों ने जान गंवाई वहीं एक व्यक्ति जख्मी हो गया. 

मृतकों में सोहसराय थाना क्षेत्र के खोजासराय निवासी चंद्रिका गोप के 27 वर्षीय पुत्र दुलारचंद यादव और चंडी के नैली गांव निवासी दिलीप सिंदूरिया के पुत्र नीतीश कुमार और चंडी के लालगंज गांव निवासी राम केवट का पुत्र राहुल कुमार शामिल हैं. इसी तरह वेना थाना क्षेत्र के बहादूरपुर पुल के पास ऑटो की टक्कर से बाइक सवार युवक मौत हो गई जबकि, पांच ऑटो सवार जख्मी हो गए. मृतक चंडी थाना क्षेत्र के गंगौरा गांव निवासी राजीव कुमार उर्फ है. मौके पर पहुंची पुलिस जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल ले गई. चंडी और वेना थानाध्यक्ष ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्प्ताल भेजकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

सोमवार को रफ्तार हरनौत में रफ्तार का कहर देखने को मिला, जिसकी चपेट में आकर चार लोगों ने अपनी जान गवां दी वहीं कई घायल हो गए

Suggested News