बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Y+ और Z+ वाली सुरक्षा रेवड़ी बांट रही मोदी सरकार में ठगों को भी मिली सुरक्षा ... ललन का चिराग, उपेंद्र और सहनी पर अनोखा तंज

Y+ और Z+ वाली सुरक्षा रेवड़ी बांट रही मोदी सरकार में ठगों को भी मिली सुरक्षा ... ललन का चिराग, उपेंद्र और सहनी पर अनोखा तंज

पटना. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने शनिवार को कहा कि केंद्र सरकार इन दिनों वाई प्लस और जेड प्लस की सुरक्षा रेवड़ी की तरह बांट रही है. नतीजा है कि ऐसे ऐसे लोगों को सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है जो फर्जी लोग हैं. उन्होंने बिहार में चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश सहनी को हाल के दिनों में उपलब्ध कराई गई जेड और वाई श्रेणी की सुरक्षा पर कटाक्ष किया. ललन ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि इससे स्पष्ट होता है कि केंद्र सरकार सिर्फ स्टेट्स सिंबल के लिए लोगों को ऐसी सुरक्षा दे रही है. इसी के साथ उन्होंने मोदी सरकार में सुरक्षा फर्जीवाड़ा होने का आरोप लगाया. 

उन्होंने किरण पटेल नामक एक ठग को केंद्र सरकार की ओर से मिली जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा का उदाहरण दिया. किरण पटेल खुद को पीएमओ का अधिकारी बताकर जेड प्लस सुरक्षा का लाभ लेता रहा. उसने जम्मू कश्मीर में एलजी से मुलाकात की. बैठकों में शामिल हुआ. फाइव स्टार होटल में ठहराया गया. लेकिन केंद्रीय जांच एजेंसियां इन सबसे अनजान बनी रहे. उन्होंने कहा इसी से पता चलता है कि जब केंद्र की मोदी सरकार ठग को जेड प्लस सुरक्षा दे रही है तो इसके बहाने वह बिहार में भी राजनीति कर रही है. जबकि ठग को सुरक्षा देना अपने आप में सुरक्षा से ही खिलवाड़ है. 

गौरतलब है कि पिछले एक महीने के दौरान चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश सहनी को एक के बाद एक जेड और वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है. इसे लेकर जदयू और गैर भाजपा दलों की ओर से कहा जा रहा है कि तीनों नेताओं को सिर्फ वोट बैंक की रजनीति के लिए मोदी सरकार ने इस प्रकार की सुरक्षा मुहैया कराई है. 

अब इसी क्रम में ललन सिंह ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने इसी बहाने किरण पटेल के सुरक्षा फर्जीवाड़ा पर भी मोदी सरकार की कार्यशैली पर निशाना साधा. 


Suggested News