यह हैं कटिहार के 'गैंग्स ऑफ मोटरसाइकिल चोर', इस तरह आए पुलिस की गिरफ्त में

यह हैं कटिहार के 'गैंग्स ऑफ मोटरसाइकिल चोर', इस तरह आए पुलिस की गिरफ्त में

कटिहार। जिले में बढ़ते बाइक चोरी की घटनाओं के बीच पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों के पास से छह बाइक भी बरामद की गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस गैंग के और सदस्य भी हैं, जिनके लिए जिले में कई जगहों पर छापेमारी  की जा रही है। 

उक्त कार्रवाई कदवा थाना क्षेत्र में की गई है।   गैंग्स ऑफ मोटरसाइकिल चोर के बारे में बताया जा रहा है कि पुलिस पहले गुप्त सूचना के आधार पर एक मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार किया था। बाद में पूछताछ के दौरान गैंग में शामिल अपने दूसरे साथियों के बारे में जानकारी दी। जिसकी निशानदेही के आधार पर पुलिस ने उन जगहों पर छापेमारी की। जिसमें गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार  करने में कामयाबी मिली। पुलिस ने इन चोरों के पास छह बाइक भी बरामद किया है। जिसे उन्होंने पूर्व में चोरी की थी। गैंग की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

दो आरोपी लूटपाट में भी रहे हैं शामिल


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए चोरों में दो पूर्व में डकैती और लूट की घटनाओं में शामिल रहे हैं, जबकि मुन्ना कुमार सोनी लूट के एक मामले में फरार चल रहा था और उसकी तलाश की जा रही थी। एसपी विकास कुमार ने बताया कि इस गैंग में और भी लोग शामिल हैं, जिनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। जल्द ही गैंग के सभी सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News