यहां वोट के लिए मतदाता का जूता पॉलिश करने लगे नेता जी...

यहां वोट के लिए मतदाता का जूता पॉलिश करने लगे नेता जी...

Desk : चुनाव के मौसम आते ही नेताजी एक्टिव मूड में आ जाते हैं और जनता को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए क्या-क्या काम नहीं करते। कुछ इसी तरह की तस्वीर सामने आई है जहां चुनाव के बीच नेताजी वोटर्स के जूता पालिश करते नजर आए। दरअसल यह तस्वीर उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की है जहां उपचुनाव की तैयारी चल रही है उस सभी पार्टी चुनावी मैदान में वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रही है इसी दौरान निर्दलीय प्रत्याशी राजन यादव उर्फ आरती बाबा का चुनाव प्रचार चल रहा था जिसमें  मतदाता का जूता पालिश करते हुए लोगों से अपने पक्ष में वोट देने की बात किए।

बताते चले कि निर्दलीय प्रत्याशी राजन यादव उर्फ अर्थी बाबा भी देवरिया जिले में हो रहे उपचुनाव को लेकर अलग तरीकों से अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. अर्थी बाबा वोटरों को लुभाने के लिए उनके पैर धो रहे हैं और जूते भी पॉलिश कर रहे हैं।पूर्वांचल में लोगों के बीच अपनी जगह बना चुके राजन यादव उर्फ अर्थी बाबा देवरिया में होने वाले उपचुनाव में अपना हाथ आजमा रहे हैं। वह अकेले जनता के बीच जाकर अपना प्रचार कर रहे हैं। सबसे अनोखी बात यह है कि अर्थी बाबा मतदाताओं को लुभाने के लिए ठेले पर नारियल और अमावट भी खिला रहे हैं।


किसानों के खेतों में पहुंचकर वह उनके खेतों में फसलों को काटते नजर आ रहे हैं. बात यहीं नहीं रुकती, अर्थी बाबा मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए उनके पैर तक धो रहे हैं और उनके जूते भी पॉलिश कर रहे हैं।इन दिनों राजन यादव ने मतदाताओं को भगवान का दर्जा भी दिया है. वहीं अन्य सियासी दल के नेता जहां हैन्डविल का प्रयोग कर रहे हैं, तो यह अनोखा प्रत्याशी अपने मुंह से बोल कर अपना चुनाव चिन्ह बता रहा है।

 बिहार के जदयू नेता पर फायरिंग का आरोपी कोलकाता में गिरफ्तारराजन यादव उर्फ अर्थी बाबा का कहना था कि 'मैं महिलाओं और बुजुर्गों के पैर धो रहा हूं. कारण यह है की वह हमारे वोटर हैं. इस समय वहीं हमारा चुनाव करते हैं. वह हमारे लिए देव तुल्य हैं. वह हमारे लिए भगवान हैं. आज हम उन्हीं के वोट से चुनाव जीत कर बंगला, वेतन सब कुछ पाएंगे. वह इस समय हमारे लिए भगवान हैं. इसलिए भगवान समझकर मैं उनका पैर धो रहा हूं. उनके जूते पॉलिश कर रहा हूं.'

Find Us on Facebook

Trending News