बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ये मुखिया जी मन होखे....जदयू के कार्यक्रम में जमकर लगे बार बालाओं के ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

ये मुखिया जी मन होखे....जदयू के कार्यक्रम में जमकर लगे बार बालाओं के ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

NALANDA: नालंदा में जदयू जिला व्यावसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विजयकांत के द्वारा राजगीर के एक होटल में सांसद कौशलेंद्र कुमार की जीत तथा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के अध्यक्ष राज्यसभा सांसद संजय झा को बनाए जाने की खुशी में रविवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को खुश करने के लिए बार-बालाओं को भी बुलाया गया था। 

जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि किस प्रकार अश्लील गानों पर बार-बालाएं ठुमके लगा रही हैं और मौजूद लोग इसका आनंद ले रहे हैं। राजगीर प्रशासन से न तो राजनीतिक कार्यक्रम की अनुमति ली गई थी और न ही बार बालाओं के नृत्य का परमिशन हीं लिया गया था। वहीं जब व्यावसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष विजयकांत का पक्ष जाने का प्रयास किया गया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। 

वहीं जदयू के जिला अध्यक्ष मोहम्मद अरशद से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस कार्यक्रम की जानकारी नहीं है। व्यवसायिक प्रकोष्ठ के द्वारा अपने स्तर से कार्यक्रम कराया गया है। पूर्व में भी ऑडियो और वीडियो व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष का वायरल हुआ है। जिसकी जांच प्रदेश के पदाधिकारी के द्वारा की जा रही है यह बेहद ही निंदनीय है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News