मोतिहारी : यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस राजद पर साधा निशाना, कहा पशुओं का चारा खाना वाला क्या करेगा बिहार का विकास

मोतिहारी : यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस राजद पर साधा निशाना, कहा पशुओं का चारा खाना वाला क्या करेगा बिहार का विकास

MOTIHARI : पशुओं का चारा खाने वाला क्या गरीब, असहाय, किसानों का विकास करेगा. जब 15 साल सत्ता में थे तो क्यों नहीं महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन, गरीबों को मुफ्त राशन व किसानों के लिए पीएम सम्मान योजना लागू किया. आज जब चुनाव आया तो राजद दस लाख नौजवानों को रोजगार देने का झुनझुना दिखा रहा है. उक्त बातें गोविन्दगंज में सुनील मणि तिवारी व हरसिद्धि कृष्णनंदन पासवान के भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार सभा को संबोधित करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कही. उन्होंने कहा कि देश कोरोना से लगे लॉक डाउन से परेशान था. 

बिहार के नौजवान, मजदूर, भूखे प्यासे महाराष्ट्र और दिल्ली से आ रहे थे. उस समय भी उत्तरप्रदेश की भाजपा सरकार बिहार के साथ थी. सभी लोगों को नाश्ता खाना के साथ साथ गन्तव्य तक पहुँचाने का काम किया गया. उन्होंने कहा की हमने एमपी के चुनाव में वादा किया था कि राम मंदिर बनाएंगे तो किए वादा को पूरा किया. कश्मीर से धारा 370 हटा तो राजद व कांग्रेस को तकलीफ है. लेकिन अब गोबिंदगंज और हरसिद्धि की भी जनता वहां जाकर बिना किसी परमिशन के जमीन लिखा सकती है. पीएम मोदी व नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही बिहार का विकास संभव है. 


पीएम नरेंद्र मोदी ने बिना भेदभाव के 3 करोड़ लोगों को मकान, 50 लाख लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ मिला. प्रधानमंत्री ने सबका साथ सबका विश्वास के नारे के साथ विकास किया है. योगी ने लोगों से बीजेपी के गोबिंदगंज व हरसिद्धि के प्रत्याशी को एक एक वोट देकर जीतने व मोदी नीतीश की हाथ मजबूत करने की अपील किया. 

वहीं भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह स्थानीय सांसद राधामोहन सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के सरकार में देश के विकास में गति मिला है. साथ ही हर वर्ग के लोगों को लाभ देने का कार्य हमारी सरकार ने किया है. ग्रामीण क्षेत्र में गैस कनेक्शन, बिजली, कोरोना काल में मुफ्त राशन, किसान सम्मान निधि योजना के तहत सभी किसानों के खाते में सालाना छह हजार रुपये देने का कार्य हमारी सरकार ने किया है. वहीं पूर्व विधायक मीना द्विवेदी, यूपी के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, देवेश कुमार सिंह, दिलीप कुशवाहा, राजेन्द्र प्रसाद स्वर्णकार, दिलीप कुशवाहा, अनिरुद्ध सहनी ने एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील लोगों से की. मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना, अनिल राय, राकेश पांडेय, विवेकानन्द पांडेय, संजय पांडेय, अनीश सिंह, जयप्रकाश मिश्र, ,अवध तिवारी,नर्मदेश्वर पांडेय, जन्मेजय पटेल, प्रेम गुप्ता, राकेश गुप्ता, संजीव द्विवेदी,रत्न सिंह सहित उपस्थित थे.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News