मंगलवार को बिहार की धरती से हुंकार भरेंगे योगी आदित्यनाथ, बैक टू बैक होंगी 18 चुनावी रैलियां

मंगलवार को बिहार की धरती से हुंकार भरेंगे योगी आदित्यनाथ, बैक टू बैक होंगी 18 चुनावी रैलियां

Bihar: बिहार में इन दिनों चुनाव प्रचार का दौर चल रहा है. सभी पार्टियों की तरफ से उनके प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतर रहे हैं. बैक टू बैक जनसभाओं को संबोधित किया जा रहा है. चुनाव प्रचार के क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी समेत देश के अन्य बड़े नेता भी बिहार की धरती पर लगातार आ रहे हैं. बिहार में होने वाले चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी की तरफ से फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बिहार की धरती पर पहुंच रहे हैं . बिहार में योगी आदित्यनाथ की पहले चरण में ताबड़तोड़ 18 रैलियां होंगी.

बिहार में केंद्रीय नेताओ को छोड़ दें तो यूपी के मुख्यमंत्री की बिहार में सबसे ज़्यादा रैलियां होनी हैं. बिहार दौरे पर आने वाले योगी 6 दिनों में 18 रैलियां करेंगे यानी औसतन योगी की बिहार में एक दिन में 3 स्थानो पर जनसभाएं होंगी. पूरी प्लानिंग केन्द्रीय नेतृत्व की तरफ से की गयी है. 

यहां देखिए पूरा शेड्यूल 

आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ की बिहार में पहली रैली 20 अक्टूबर को होनी है. मंगवार को होने वाली रैली का कार्यक्रम पार्टी द्वारा तय किया गया है. 20 अक्टूबर को बिहार के कैमूर, अरवल और रोहतास में सीएम योगी की तीन सभायें होंगी. सीएम योगी 20 अक्टूबर को सुबह 9 बजे बिहार के लिए लखनऊ से रवाना होंगे जिसके बाद पहली सभा दिन के 12 बजे से कैमूर में, दूसरी सभा अरवल में दोपहर के 2 बजे और तीसरी सभा रोहतास के विक्रमगंज में शाम के 3.15 बजे से होगी.

Find Us on Facebook

Trending News