‘योगी आदित्यनाथ’ की बिहार में चुनाव प्रचार के लिए भारी डिमांड, यूपी सीएम ने अभी 1 दिन का दिया समय

‘योगी आदित्यनाथ’ की बिहार में चुनाव प्रचार के लिए भारी डिमांड, यूपी सीएम ने अभी 1 दिन का दिया समय

N4N DESK : बिहार में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की जबर्दस्त डिमांड है. बीजेपी के अधिकांश उम्मीदवार योगी आदित्यनाथ का प्रोग्राम लेना चाहते हैं।बीजेपी के कई उम्मीदवारों ने योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम अपने क्षेत्र में लेने के लिए प्रस्ताव प्रदेश मुख्यालय भेजा है. बिहार बीजेपी की तरफ से योगी आदित्यनाथ के कार्यालय में चुनाव प्रचार को लेकर डिमांड की बाबत जानकारी भी दी जा रही है. लेकिन योगी की यूपी में ही चुनाव प्रचार में व्यस्त कार्यक्रम होने की वजह से बिहार में अधिक समय नहीं दे पा रहे.

25 अप्रैल को बिहार करेंगे चुनाव प्रचार

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की वैसे तो डिमांड काफी है. लेकिन उन्होनें इस महीने में बिहार में चुनाव प्रचार के लिए अभी सिर्फ एक दिन का समय दिया है. योगी आदित्यनाथ 25 अप्रैल को चुनाव प्रचार के लिए बिहार के दौरे पर आयेंगे. योगी उस दिन कितनी सभा और किस स्थान पर जनसभा करेंगे यह अभी फाइनल नहीं हुआ है. इसको लेकर पार्टी के नेता मंथन कर रहे हैं.

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा बिहार के उस क्षेत्र में होगी जहां पीएम मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कार्यक्रम प्रस्तावित न हो. इसके पीछे पार्टी की मंशा यह है कि अधिकांश संसदीय क्षेत्र में अपने स्टार प्रचारक से जनसभा करायी जाए. वैसे तो पीएम मोदी अपने सहयोगी दल के उम्मीदवारों के क्षेत्र में भी जनसभा कर रहे हैं. लेकिन यूपी सीएम योगी की जनसभा उन क्षेत्रों मे लगायी जायेंगी जहां से बीजेपी के उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हों.


Find Us on Facebook

Trending News