बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजस्थान में भी चलने लगा योगी वाला बुलडोजर, करणी सेना अध्यक्ष को मारनेवाले शूटर के ठिकाने को किया गया जमींदोज

राजस्थान में भी चलने लगा योगी वाला बुलडोजर, करणी सेना अध्यक्ष को मारनेवाले शूटर के ठिकाने को किया गया जमींदोज

DESK : अपराधियों को काबू में करने का योगा के बुलडोजर वाले फार्मूले को भले ही कई लोग नापसंद करते हों, लेकिन इसके बाद दूसरे राज्य इसे अपनाने से परहेज नहीं कर रहे हैं। जहां मध्य प्रदेश में कई अपराधियों के ठिकाने पर बुलडोजर चलाए गए हैं। वहीं राजस्थान में 15 दिन पुरानी भजन लाल सरकार ने योगी वाले बुलडोजर को अपना लिया है। जिसमें करणी सेना अध्यक्ष की हत्या में शामिल शूटर के अवैध निर्माण को बुलडोजर से धराशायी करने की कार्रवाई की गई है।

सरकारी जमीन पर किया अवैध निर्माण

बताया गया कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या करने के मामले में शूटर रोहित राठौड़ ने खातीपुरा स्थित सुंदरवन कॉलोनी में घर के सामने सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर दीवार व गेट बना लिया था, जिसे ध्वस्त किया गया। 

इसी तरह गैंगस्टर रोहित गोदारा के गुर्गे एवं लूणकरनसर थाने के हिस्ट्रीशीटर दानाराम उर्फ दानिया सियाक के पिता के दो मंजिला मकान पर जून में पुलिस ने बुलडोजर चलाया था। बीकानेर में 10 जून को शहर के हिस्ट्रीशीटर दीपक अरोड़ा के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया। उदयपुर में पानेरियों की मादड़ी निवासी हिस्ट्रीशीटर किरण उर्फ कांचा का हाउसिंग बोर्ड की जमीन पर बना रेस्टोरेंट ध्वस्त कर दिया। उधर मांडवा थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर रणिया के मकान पर बुलडोजर चलाया


Suggested News