बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"आप ‘पप्पू’ हैं, ‘पप्पू’ ही रहेंगे", अपनी ‘चुटकुलेबाजी’ से देश का करते रहेंगे ‘मनोरंजन’, ललन सिंह का राहुल गांधी पर बड़ा पलटवार...

"आप ‘पप्पू’ हैं, ‘पप्पू’ ही रहेंगे", अपनी ‘चुटकुलेबाजी’ से देश का करते रहेंगे ‘मनोरंजन’, ललन सिंह का राहुल गांधी पर बड़ा पलटवार...

PATNA: बिहार की राजनीति में बड़ा उलटफेर देखने का मिला है। सीएम नीतीश ने महागठबंधन से नाता तोड़कर एनडीए का हाथ थाम लिया है। इससे बिहार में बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है। राजद- जदयू और कांग्रेस के नेता एक दूसरे से भीड़ गए हैं। इसी कड़ी में भारत जोड़ों न्याय यात्रा पर निकले राहुल गांधी ने अपने एक संबोधन में कहा कि बिहार में जातीय आधारित गणना उनके दबाव में कराई गई है। जिसको लेकर जदयू हमलावार है। सीएम नीतीश ने इस मामले में पलटवार करते हुए कहा है कि, राहुल गांधी फालतु की बात करते हैं, वह झूठी क्रेडिट लेने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं अब इसी को लेकर जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट कर राहुल गांधी पर पलटवार किया है। 

उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, "राहुल गांधी जी, आपने कहा है कि आपके दबाव में बिहार में जाति आधारित गणना करवाई गई। इतना बड़ा असत्य हो ही नहीं सकता। शायद आपको पता नहीं है कि नीतीश कुमार जी, कभी किसी के दबाव में काम नहीं करते हैं।जाति आधारित गणना, नीतीश कुमार जी का निश्चय था और यह मुद्दा नीतीश कुमार जी ने स्वर्गीय वी. पी. सिंह जी के प्रधानमंत्रित्व काल में भी उठाया था, जब आपका राजनीतिक उदय भी नहीं हुआ था"। 

ललन सिंह ने कहा कि, आपकी तो हालत यह है कि बेंगलुरु और मुंबई की बैठक में जब जनता दल (यूनाइटेड) की तरफ से प्रस्ताव पास करने को कहा गया, तब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसका विरोध किया और आपने मौन रहकर उनका समर्थन किया। देश की राजनीति में कुछ पाने के लिए असत्य कथन का सहारा मत लीजिए। यही कारण है कि आपकी कांग्रेस पार्टी दिनों-दिन सिकुड़ती जा रही है।

ललन सिंह ने राहुल गांधी को हिदायत देते हुए कहा कि,अगर आप असत्य का सहारा लीजिएगा तो प्रधानमंत्री बनने का आपका सपना कभी पूरा नहीं हो पाएगा। एक बात और, आप ‘पप्पू’ हैं, ‘पप्पू’ ही रहेंगे और अपनी ‘चुटकुलेबाजी’ से देश का ‘मनोरंजन’ करते रहेंगे।

Suggested News