बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

1घंटे 10 मिनट में माता सीता की नगर से कर सकते हैं अयोध्या की यात्रा, इस तारीख से शुरू हो रही है विमान सेवा

1घंटे 10 मिनट में माता सीता की नगर से कर सकते हैं अयोध्या की यात्रा, इस तारीख से शुरू हो रही है विमान सेवा

DARBHANGA : दरभंगा से अयोध्या के बीच सीधी रेल सेवा शुरू होने के बाद अब जल्द ही डायरेक्ट विमान सेवा भी शुरू की जा रही है। देश की अग्रणी एयरलाइंस कंपनी स्पाइस जेट ने दरभंगा – अयोध्या के बीच विमान सेवा शुरू करने जा रही है। आगामी एक फरवरी को स्पाइस जेट अपनी पहली उड़ान भरेगा। जिसके लिए टिकट की बुकिंग भी शुरू हो गई है। इसके अलावा पटना से भी अयोध्या के लिए विमान सेवा शुरू की जा रही है।

1.10 घंटे में तय होगा सफर

स्पाइसजेट ने दरभंगा और अयोध्या के बीच शुरू होनेवाली विमान सेवा का टाइम शेड्यूल भी जारी कर दिया है। ये विमान सेवा सप्ताह में 4 दिन उपलब्ध रहेगी. दरभंगा से अयोध्या के लिए सप्ताह में रविवार, मंगलवार, बृहस्पतिवार व शनिवार को विमान सेवा उपलब्ध होगी. दरभंगा से विमान सुबह 11 बजकर 20 मिनट पर उड़ान भरेगा और एक घंटा 10 मिनट बाद विमान ठीक 12 बजकर 30 मिनट पर अयोध्या में लैंड करेगा.

तीन हजार होगा किराया

दरभंगा से अयोध्या का किराया एक फरवरी को 2999 रुपया है, जबकि पटना से अयोध्या का किराया भी उतना ही रखा गया है. स्पाइसजेट की ओर से आयी इस सूचना के बाद दरभंगा ही नहीं आसपास के जिलों में भी खूशी का माहौल है।

बता दें कि स्पाइस जेट के साथ इंडिगो और एयर इंडिया ने दरभंगा से अयोध्या के लिए विमान सेवा शुरू करने की घोषणा की है। इससे पहले बीते 30 दिसंबर से अयोध्या और दरभंगा के बीच अमृत भारत ट्रेन की शुरूआत की गई थी।

Suggested News