बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पैसों की लेनदेन में युवक की निर्मम हत्या, कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतारा, परिजनों में मचा कोहराम

पैसों की लेनदेन में युवक की निर्मम हत्या, कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतारा, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला भागलपुर का है। जहां पैसों की लेनदेन को लेकर अधेड़ की निर्मम हत्या कर दी गई है। वहीं इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है। दरअसल, नवगछिया पुलिस जिला के भवानीपुर थाना क्षेत्र में देर रात में पैसों के लेनदेन में अधेड़ की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। इसके विरोध में परिजन उग्र हो गए और उन्होंने कुछ घरों में आग लगा दी और तोड़फोड़ की। 

वहीं हत्या की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सुचना मिलते ही पांच थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। यह घटना शनिवार की रात करीब 10 बजे नगरपारा गांव की है। मरने वाले की पहचान किशोर कुमार उर्फ बिक्कल सिंह (55 वर्ष) के रूप में हुई है। बताया जाता है कि किशोर कुमार गांव में ही मुन्ना मंडल की दुकान की मचान पर बैठे थे। उसी समय एक व्यक्ति से पैसों को लेकर उनका विवाद हो गया। पहले मारपीट हुई, फिर सिर पर पीछे से कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। 

किशोर के भाई वशिष्ठ सिंह ने बताया पैसों के लेनदेन में हत्या की गई है। किशोर सूद पर पैसा लगाते थे। उधर, परिजनों ने गांव के कैलाश मंडल के घर पर धावा बोल दिया। उन्हें शक है कि उसी ने वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के बाद भवानीपुर, विहपुर, झंडापुर, परबत्ता, खरीक थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।

जानकारी मिलते ही बिहपुर सर्किल इंस्पेक्टर और नवगछिया एसडीपीओ ओमप्रकाश भी पहुंचे। पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना के बाद मंडल टोला के सभी घरों से पुरुष फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि घटना के बाबत जो भी प्राथमिकी होगी उसमें दोषी पाए जाने वाले पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अंजनी की रिपोर्ट

Suggested News