बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी के रहते हुए दूसरी महिला के घर में पकड़ा गया युवक, लोगों के हंगामे के बाद पुलिस ले गई अपने साथ

पत्नी के रहते हुए दूसरी महिला के घर में पकड़ा गया युवक, लोगों के हंगामे के बाद पुलिस ले गई अपने साथ

HAJIPUR : महनार नगर के नयाटोला इस्लामपुर में उस समय लोगों की भीड़ जमा हो गई। जब स्थानीय लोगों ने एक युवक को महिला के साथ उसके घर से पकड़ लिया और जमकर हंगामा हुआ।महिला के साथ उसके घर मे पकड़ाए युवक समस्तीपुर जिले के राठौली गांव निवासी मोहम्मद अबुल कलाम के पुत्र मोहम्मद कमरुल ने बताया कि महिला से बीते 7 महीने से संपर्क में है। महिला ने बीती रात फोन कर बुलाया था।

वही इस संबंध में  विवेक कुमार की पत्नी अर्चना देवी का कहना है कि बीते 7 महीने से  वह महिला मोहम्मद कमरुल के संपर्क में है और कई बार घर से बाहर दोनों मिलते रहे है। जबकि दूसरी तरफ महिला के साथ पकड़े गए युवक ने इसके लिए पत्नी को ही जिम्मेदार बता दिया है। युवक ने बताया कि पत्नी अर्चना देवी का व्यवहार ठीक नही रहता था और जब वह इसका विरोध किया तो महिला ने अपने पति एवं ससुराल वालों पर झूठा दहेज प्रताड़ना के केस कर दिया।

इस केस के कारण वह अपने घर से बाहर रहने को मजबूर हैं। हालांकि गांव के लोगों ने बताया कि महिला घर पर अकेली रहती है बीती रात फोन कर लड़का को घर बुलाई थी। वहीं हंगामे के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना डायल 112 को दिया मौके पर पंहुची पुलिस ने दोनों को थाने लेकर चली गई।

REPORT - RISHAV KUMAR


Suggested News