बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में तेज रफ्तार कंटेनर ने युवक को कुचला, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा में तेज रफ्तार कंटेनर ने युवक को कुचला, मौके पर हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA: नवादा में तेज रफ्तार कंटेनर के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। पूरा मामला अकबरपुर प्रखंड के मस्तानगंज गांव के पास का है। वहीं पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया है।

वहीं ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। मृतक की पहचान मिर्जा टोली मोहल्ला के रहने वाले गयास उद्दीन के 30 वर्षीय पुत्र मोहम्मद मेहनाज आलम के रूप में की गई है। मृतक युवक सड़क को पार कर रहा था। इस दौरान ट्रक के चपेट में आ गया और घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बताया जाता है कि मृतक युवक प्राइवेट जॉब करता है। मौत की खबर परिवार को मिलते ही परिवार वाले में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। मृतक अपने पीछे एक बेटा और एक बेटी और पत्नी को छोड़कर चला गया है।

मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है। पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। मृतक की कंधे पर ही पूरे परिवार का बोझ था। इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी राजीव कुमार ने कहा की जानकारी मिलते ही शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं एक गाड़ी को भी पकड़ा गया है। हालांकि ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है।

Suggested News