NAWADA NEWS : ईंट भट्टे से मजदूरी कर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

NAWADA NEWS : ईंट भट्टे से मजदूरी कर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

NAWADA. काम करने के लिए ईंट भट्ठी जा रहे एक मजदूर की सड़क हादसे  में माौत हो गई । (BIHAR ACCIDENT NEWS)  मामला (NAWADA ACCIDENT)  जिला के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र की है, जहां बेलवा गांव के निकट सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई। घटना के बाद परिजन में छाया मातम पसर गया है। वहीं वारसलीगंज पुलिस  (WARSALIGANJ THANA) मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जाता है कि माफी गांव के रहने वाले केशव मांझी के 26 वर्षीय पुत्र उपेंद्र मांझी को सड़क दुर्घटना में मौत हुई है। जानकारी के अनुसार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल से जा रहे उपेंद्र मांझी के गाड़ी में अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी जिसके कारण घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार वाले में कोहराम मच गया। वही बताया जाता है कि कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेजे हैं।

 परिजन ने बताया है कि युवक अफसर के ईटा भट्टा पर मजदूरी का काम करता था और अपने परिवार का पालन पोषण करता था बाइक से वह जा रहा था उसी दौरान किसी अज्ञात गाड़ी ने उसे धक्का मार दी। जिसके कारण उपेंद्र मांझी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वह अपने पीछे तीन बेटा एक बेटी को छोड़ कर चले गए।  वारिसलीगंज थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया है की जानकारी मिलते ही मौके पर दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया गया है परिजन को सूचना दे दी गई है।

Find Us on Facebook

Trending News