औरंगाबाद में टेलर की ठोकर से युवक की हुई मौत, बेतिया में सड़क दुर्घटना में वृद्ध महिला ने गंवानी जान

औरंगाबाद में टेलर की ठोकर से युवक की हुई मौत, बेतिया में सड़क दुर्घटना में वृद्ध महिला ने गंवानी जान

AURANGABAD  : जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत खिरियावा निवासी अरुण महतो के 22 वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार उर्फ बबलू कुमार की मंगलवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीँ गांव में मातम पसरा हुआ है। मृतक के पिता ने बताया की बाइक से आमस कपड़ा बेचने जा रहा था। इसी बीच आमस थाना क्षेत्र के नवगढ़ मोड़ के पास एनएच दो पर अज्ञात टेलर ने टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। 


इलाज के लिए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र आमस में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। वहीं आमस थाना के पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज गया भेज दिया है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही ग्राम पंचायत खिरियावा के मुखिया प्रतिनिधि रंजीत यादव आमस अस्पताल पहुंचकर पोस्टमार्टम करवाने की कागजी प्रक्रिया में जुट गए हैं। उन्होंने घटना को दु:खद बताते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

उधर बेतिया में बाइक की ठोकर से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। घटना बेतिया अरेराज पथ के हवाई अड्डा के पास की है। मृत महिला का नाम मराछि देवी है जो पूर्वी करगहिया की रहनेवाली थी। बताया जा रहा है कि देर रात वह सड़क पार कर रही थी। इसी बीच तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने उसे ठोकर मार दिया। 

घायल अवस्था में वृद्ध महिला को जीएमसीएच लाया गया। जहाँ से उसे पटना रेफर कर दिया गया था। लेकिन पटना जाने के दौरान रास्ते मे ही महिला की मौत हो गई। मृत महिला के पोते ने बताया कि बाइक सवार युवक भी बगल के गांव का ही रहने वाला है। जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया था। लेकिन बाद में वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर और बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News