बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

नालंदा में संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

NALANDA:  नालंदा में संदिग्ध स्थिति में एक युवक की मौत हो गई। घटना चंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत रुखाई नवादा हथकट्टा मोड़ के समीप की है। मृतक चंडी थाना क्षेत्र के लालगंज निवासी विनोद कुमार के 28 वर्षीय पुत्र कौशलेंद्र कुमार है। मृतक के परिजन ने बताया कि कौशलेंद्र कुमार अपने गांव के ही एक साथी के साथ बुधवार को बाइक पर बैठकर हिलसा गया था।

जहां से लौटने के क्रम में उसकी संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। बाइक सवार युवक ने घर आकर जानकारी दी कि कौशलेंद्र कुमार रुखाई नवादा हथकट्ठा मोड के समीप टर्निंग पर बाइक से गिर गया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी देने के बाद युवक लापता हो गया। परिजन को आशंका है कि कौशलेंद्र के दोस्त ने ही उसके साथ किसी प्रकार की घटना को अंजाम दिया है। जिसके कारण उसकी मौत हो गई हुए।

 युवक बजाज सिंडिकेट में काम करता था। चंडी थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टिया आसपास के लोगों के अनुसार बाइक से गिरकर युवक मौत हो गई है। अभी तक किसी नहीं समझ में लिखित आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने पर विधि संवत कार्रवाई की जाएगी।

शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा।

Suggested News