बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गर्लफ्रेंड को लेकर भाग गया युवक, अब पुलिस घर में करेगी कुर्की, ढोल बजाकर चिपकाया गया इश्तेहार

गर्लफ्रेंड को लेकर भाग गया युवक, अब पुलिस घर में करेगी कुर्की, ढोल बजाकर चिपकाया गया इश्तेहार

MUNGER : मुंगेर मे शादी के नियत से लड़की को ले फरार युवक के घर तारापुर पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद ढोल बजा इस्तिहार चस्पा किया।  युवक के द्वारा आत्मसमर्पण नही करने पर घर की कुर्की जब्ती की जायेगी ।

तारापुर थाना कांड संख्या 54/23 में तारापुर पुलिस के द्वारा मुंगेर न्यायालय के एसीजीएम 3 के कोर्ट से रोहित कुमार पिता अनिल रविदास के विरुद्ध निकले इस्तीहार को तामिला कराने तारापुर तानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस पार्टी दल बल और डुगडुगी वाले के साथ मिल्की गांव पहुंची। जहां रोहित कुमार के घर ढोल बजाते इश्तहार को तामील कराते उसके घर पे चिपकाया। 

इस दौरान माइक पे अनाउंस करते हुए गांव वालों को इस बात की जानकारी दी कि तारापुर कांड संख्या 54/23 का अभियुक्त रोहित कुमार अगर न्यायालय या पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण नही करता है तो उसके घर की कुर्की जब्ती तक की जाएगी। 

 दरअसल रोहित के द्वार गांव की लड़की का अपहरण कर शादी के नीयत से ले फरार हो गया था और जिसके बाद लड़की के परिजनों ने तारापुर थाना में युवक के खिलाफ अपहरण का मामल दर्ज करवाया था । और उसके बाद काफी लंबे समय से वह न तो कोर्ट और न थाना में ही आत्म समर्पण किया था ।

Suggested News