बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस पर भी उठ रहे सवाल!

जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस पर भी उठ रहे सवाल!

समस्तीपुर- अकलू चौक के पास सुकेश सिंह के मुर्गा फार्म के नजदीक कई सालों से जुआ सरेआम खेला जाता है. मजाल है कि जुआड़ियों को पुलिस का खौफ हो. हो भी क्यों स्थानीय लोगों के अनुसार पुलिस को इसका पता है इसके बावजूद सालों से यहां जुआ का खेल अनवरत चलता आ रहा है.विवाद आए दिन होता है. वहीं  शनिवार की देर रात मुसरीघरारी थाना क्षेत्र मे  जुआ खेलने के दौरान विवाद में मारपीट के दौरान गोली चली जिसमें  एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक हलई ओपी थाना क्षेत्र के कौवा चौक निवासी दीपक कुमार बताया जा रहा  है.



 घटना के संबंध में बताया जाता है कि दीपक कुमार अपने साथियों के साथ जुआ खेलने के लिए शनिवार की देर रात मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के अकलु चौक के नजदीक पहुंचा और खेल शुरु हो गया. जुआ खेलने के दौरान ही विवाद शुरु हुआ और पहले जमकर मारपीट हुई उसके बाद गोली चली.गोली दीपक कुमार को गोली लग गयी



आनन फानन में दीपक से साथियों के द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया.घटना की जानकारी मिलते हैं मुसरीघरारी थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया.



 सूत्रों का कहना है कि अकलू चौक के पास सुकेश सिंह के मुर्गा फार्म के नजदीक बरसों से जुआ का अड्डा चलता है इस अड्डा पर आसपास के कई गांव से लोग जुआ खेलने आते हैं और लाखों का दाव लगते हैं. इस बात की भनक पुलिस को भी है, लेकिन पुलिस इस बात से अभिज्ञता जाता रही है. बहरहाल इस पूरे मामले पर पुलिस कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है.


Suggested News