बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीनी विवाद में युवक को चाकू मार कर किया घायल, हालत गंभीर, गोरखपुर रेफर

जमीनी विवाद में युवक को चाकू मार कर किया घायल,  हालत  गंभीर,  गोरखपुर रेफर

गोपालगंज जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के हिमतापुर गांव में आरोपियों ने एक युवक को चाकू गोद दिया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी अवस्था में परिजनो ने तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया लेकिन स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल से गोरखपुर रेफर कर दिया गया। फिलहाल युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जख्मी युवक की पहचान मांझागढ़ थाना क्षेत्र के हिमतापुर गांव निवासी रविंद्र साह के बेटा गोलू कुमार के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है की जख्मी गोलू कुमार और उसके गांव के ही आरोपियों के बिच पूर्व से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जख्मी गोलू  के पिता रविंदर साह ने बताया की गांव के ही लोगो के साथ जमीन का विवाद चल रहा था। जबरन आरोपियों द्वारा मेरे जमीन में हिस्सा मांग रहे थे जिसको लेकर कई बार  विवाद हुआ। इसको लेकर थाना में भी आवेदन दिया गया है। बावजूद आरोपियों पर कोई कार्यवाई नही हुई। इसी बीच शुक्रवार की रात आरोपियों द्वारा घर पहुंच कर विवाद करने लगे। और मारपीट करने लगे जिसके बाद घर से मैं भाग गया इसी बीच मेरा बेटा पहुंचा और जब मामले की जानकारी प्राप्त कर रहा था तभी आरोपी ने उसके पीठ में चाकू गोद दिया जिससे चाकू उसके पीठ में ही फंस गई और उसे छोड़ कर फरार हो गया। 

स्थानीय लोगो और परिजनो ने जख्मी अवस्था में गोलू को ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टर ने बेहतर ईलाज के  लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। फिलहाल इस संदर्भ में मांझागढ़ थानाध्यक्ष ने बताया की मामले की जांच की जा रही है फिलहाल आरोपी फरार है उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही हैं।

Suggested News